ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआगोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा चैनपुर बाजार

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा चैनपुर बाजार

गोली से घायल युवक बनारस में जूझ रहा है जीवन और मौत से, पुलिस ने बदमाश को किया गिरफ्तार, शस्त्र जब्त कर हो रही...

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा चैनपुर बाजार
हिन्दुस्तान टीम,भभुआFri, 31 Jul 2020 08:21 PM
ऐप पर पढ़ें

गोली से घायल युवक बनारस में जूझ रहा है जीवन और मौत से

पुलिस ने बदमाश को किया गिरफ्तार, शस्त्र जब्त कर हो रही जांच

चैनपुर। एक संवाददाता

चैनपुर बाजार गुरुवार की देर रात गोलियों की तड़तडाहट से थर्रा उठा। इस दौरान करीब छह चक्र गोलियां चलाई गई। गोली चलने की आवाज सुन आसपास के लोग भयभीत हो गए। गोली लगने से 18 वर्षीय युवक घायल हो गया। उसे इलाज के लिए उसके परिजन वाराणसी के ट्रामा सेंटर में लेकर चले गए। घायल तारिक अहमद चैनपुर बाजार के सरफराज अहमद खान का बेटा है। मामले में परिजनों ने बताया कि गुरुवार की रात करीब 9:00 बज रहे थे। घर के परिजन बाहर में बैठे हुए थे। इसी दौरान इकबाल खान, सरताज खान तथा सलीम खान आए और उनसे उलझ गए।

उन्होंने बताया कि अभी हमलोग कुछ समझ पाते तब तक तीनों लोग अपनी छत पर चढ़कर तड़ातड़़ फायरिंग करने लगे। उनके द्वारा चलाई गई गोली तारिक के सीने एवं दाहिने हाथ में जा लगी। घटना के तुरंत बाद परिजन घायल को चैनपुर पीएचसी ले गए, जहां के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन, उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए भभुआ के डॉक्टरों ने भी घायल को ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया, जहां वह जीवन और मौत से जूझ रहा है।

इस मामले में घायल के पिता सरफराज अहमद ने थाने में चैनपुर के रहने वाले एकबाल खां, सलीम खान एवं नौघड़ा गांव के रहने वाले दीवान वाहजू खां, रिजवान खान एवं इरफान खान के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस पूरे प्रकरण में कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने कहा कि जिस हथियार से फायरिंग की गई है, उसे जांच के लिए जब्त कर लिया गया है। सरताज खान को गिरफ्तार किया गया है। घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि मामला घर के पानी की निकासी को लेकर उपजे बवाल में हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें