ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार भभुआसीबीएसई 12वीं का आया परीक्षा परिणाम, छात्र हुए खुश (युवा पेज की लीड खबर)

सीबीएसई 12वीं का आया परीक्षा परिणाम, छात्र हुए खुश (युवा पेज की लीड खबर)

छात्रों के बेहतर परिणाम आने पर उनके नाते-रिश्तेदार भी दे रहे हैं बधाई घरों में है खुशी का माहौल, परिजन आसपास के लोगों को खिला रहे...

सीबीएसई 12वीं का आया परीक्षा परिणाम, छात्र हुए खुश (युवा पेज की लीड खबर)
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,भभुआFri, 22 Jul 2022 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

छात्रों के बेहतर परिणाम आने पर उनके नाते-रिश्तेदार भी दे रहे हैं बधाई

घरों में है खुशी का माहौल, परिजन आसपास के लोगों को खिला रहे मिठाई

भभुआ, एक प्रतिनिधि। सीबीएसई ने 12वीं का परीक्षा परिणाम शुक्रवार को जारी किया। रिजल्ट जारी होने के बाद कई छात्र अपने विद्यालय में तो कुछ साइबर कैफे में जाकर जानकारी ले रहे थे। अभिभावक भी अपने बच्चों के परिणाम को जानने के लिए उत्सुक दिखे। जैसे ही परिजनों को अपने बच्चों के रिजल्ट की जानकारी मिली, घर में खुशी का माहौल बन गया। विद्यालय प्रबंधन भी छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें बधाई देने लगे। मानव भारती हेरिटेज स्कूल चांद की शानू कुमारी ने 88.6 अंक लाकर बेहतर किया। संकल्प को 95.2 और अमित मौर्य ने 83.6 अंक प्राप्त किया है। मानव भारती हेरिटेज के प्राचार्य विकास कुमार पांडेय एवं सचिव धनंजय पांडेय ने छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें बधाई दी।

कुदरा के लालापुर स्थित पाराडाइज चिल्ड्रेन एकेडमी के अभिनव शशांक को 88%, नीतू कुमारी को 88%, आयुष कुमार को 87.6%, अंकित कुमार को 86.6%, राजकुमारी को 86.2%, खुशी प्रिया को 86%, अदिति को 50.6%, संदेश कुमार को 85.4%, नीतीश कुमार चौबे को 84%, शिवानी चौबे को 82%, प्रिया कुमारी को 81.5 प्रतिशत, आयुष राज को 81% अंक प्राप्त हुए हैं। छात्रों के बेहतर परिणाम आने पर पाराडाइज चिल्ड्रन एकेडमी के निदेशक संतोष कुमार ने बताया कि छात्रों ने मेहनत एवं लगन के साथ पढ़ाई की है, जिससे छात्रों ने अच्छे अंक लाकर नाम रोशन किया है। शिक्षकों ने भी अच्छी भूमिका निभाई है।

चिल्ड्रेन गार्डन स्कूल के वैभव कुमार को 93.6%, प्रीति कुमारी को 93.2%, सत्यम सिंह को 93.2%, आशीष कुमार को 92.6%, मृत्युंजय कुमार को 92%, अनूप कुमार को 91.6%, सोनाली पटेल को 91.6%, साकिब अख्तर को 91%, घनश्याम कुमार को 89%, सच्चिदानंद यादव को 88.4%, दर्शना कुमारी को 88.2% एवं गौरव कुमार को 88.2% अंक प्राप्त हुए हैं। चिल्ड्रेन गार्डन स्कूल के निदेशक राजीव कुमार सिंह एवं प्राचार्या एसबी तिवारी ने छात्रों को बेहतर अंक लाने पर बधाई दी है। डीएवी रतवार की आदिति गुप्ता को 93.4%, प्रज्ञा को 90% एवं आशीष कुमार को 88.4% अंक प्राप्त हुए हैं। विद्यालय के प्राचार्य डॉ. सुभाष चंद्र एवं शिक्षिका नीलम पांडेय ने छात्रों के बेहतर भविष्य की कामना की है।

इधर, सीबीएससी 12वीं के रिजल्ट में बेहतर अंक लाने वाले छात्रों के परिजन को खुशी का ठिकाना नहीं था। उनके नाते-रिश्तेदारों के यहां से मोबाइल पर बधाइयां मिल रही थी। घर में खुशी का माहौल था। परिजन आसपास के लोगों में मिठाई बांट रहे थे। छात्र भी अपने बड़े-बुजुर्गों को आशीर्वाद ले रहे थे।

फोटो शानू कुमारी

फोटो संकल्प

फोटो अमित मौर्या

फोटो अभिनव शशांक

फोटो नीतू कुमारी

फोटो आयुष कुमार

फोटो अंकित कुमारी

फोटो राजकुमारी

फोटो खुशी प्रिया

फोटो आदिती

फोटो संदेश कुमार

फोटो नीतीश कुमार चौबे

फोटो शिवानी चौबे

फोटो प्रिया कुमारी

फोटो आयुष राज

फोटो वैभव कुमार

फोटो कृति सिंह

फोटो सत्यम सिंह

फोटो आशीष कुमार

फोटो मृत्युंजय कुमार

फोटो अनूप कुमार

फोटो सोनाली पटेल

फोटो साकिब अख्तर

फोटो घनश्याम कुमार

फोटो सच्चिदानंद यादव

फोटो दर्शना कुमारी

फोटो गौरव शर्मा

epaper