Saturday, January 29, 2022
हमें फॉलो करें :

गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार भभुआबिजली चोरी का मुकदमा दर्ज, जुर्माना भी (पेज तीन)

बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज, जुर्माना भी (पेज तीन)

हिन्दुस्तान टीम,भभुआNewswrap
Thu, 02 Dec 2021 07:51 PM
बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज, जुर्माना भी (पेज तीन)

रामपुर। विद्युत बोर्ड की टीम ने गुरुवार को कुड़ारी गांव में छापेमारी अभियान चलाया। इस दौरान लक्की डिजिटल सेंटर के संचालक दीपू कुमार को बिना कनेक्शन लिए टोका फंसाकर बिजली का उपयोग करते पकड़ा गया। मामले में बिजली बोर्ड के कनीय अभियंता शैलेश कुमार ने दीपू पर 15846 रुपए का जुर्माना लगाते हुए करमचट थाने में आवेदन देकर नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। करमचट थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि कनीय अभीयंता द्वारा दिए गए आवेदन पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

आग से भगवानपुर की युवती झुलसी

भभुआ। भगवानपुर की एक युवती आग से आग से झुलस गयी। पीड़िता गुड़िया कुमारी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। भगवानपुर के जितेन्द्र यादव की पुत्री का इलाज सदर अस्पताल के चिकित्सक द्वारा किया गया। हि.प्र.

बीमार बंदी का सदर अस्पताल में हुआ इलाज

भभुआ। मंडल कारा के बीमार बंदी को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। बीमार जमुरै अहमद खां का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। हि.प्र.

मारपीट में कमती गांव का ग्रामीण जख्मी

भभुआ। नगर थाना क्षेत्र के कमती गांव में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक व्यक्ति जख्मी हो गया। जख्मी कुन्दन बिन्द का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। हि.प्र.

हादसे में घायल व्यक्ति का हुआ इलाज

भभुआ। जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के निमिया गांव का एक व्यक्ति बाइक से गिरकर जख्मी हो गया। जख्मी दिलीप शर्मा का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। हि.प्र.

वाहन दुर्घटना में दो लोग हुए जख्मी

भभुआ। जिले के भभुआ व चैनपुर थाना क्षेत्र में वाहन दुर्घटना में एक बच्ची सहित दो लोग जख्मी हो गए। जख्मी चैनपुर की अनिता कुमारी व भभुआ के अमित यादव का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। हि.प्र.

epaper

संबंधित खबरें