ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआभाई को पीटकर बहन से छेड़खानी का केस (पैनल)

भाई को पीटकर बहन से छेड़खानी का केस (पैनल)

भभुआ। नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में भाई के साथ मारपीट कर बहन से छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है। भाई ने नगर थाना में अपने ही गांव के सात लोगों के खिलाफ आवेदन देकर एफआईआर दर्ज करायी है। नगर...

भाई को पीटकर बहन से छेड़खानी का केस (पैनल)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआMon, 17 Jun 2024 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भभुआ। नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में भाई के साथ मारपीट कर बहन से छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है। भाई ने नगर थाना में अपने ही गांव के सात लोगों के खिलाफ आवेदन देकर एफआईआर दर्ज करायी है। नगर थाने की पुलिस मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई कर रही है। थाने में आवेदन देने के लिए पीड़िता के भाई के अलावा उसके परिजन भी आए थे। हि.प्र.
बिजली चोरी का चार लोगों पर मुकदमा दर्ज

भभुआ। बिजली बोर्ड के अफसरों ने जिले के सोनहन थाना क्षेत्र के ओदार गांव में छापेमारी कर बिजली चोरी करने के आरोप में चार लोगों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध सोनहन थाना में एफआईआर दर्ज कर जुर्माना लगाया है। सोनहन थाने की पुलिस मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई कर रही है। बोर्ड के अफसरों ने बताया कि बिजली चोरी को लेकर लागातार छापेमारी की जा रही है। हि.प्र.

30 पीस शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

चैनपुर। स्थानीय थाने की पुलिस ने 30 पीस शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार तस्कर विनोद पासी चैनपुर के तकिया मोहल्ला निवासी दशरथ पासी का बेटा है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तकिया मोहल्ला से छापेमारी कर उसे दबोचा है। मेडिकल जांच के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष विजय प्रसाद ने की है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।