Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार भभुआबाइक पलटने से भभुआ का युवक जख्मी (पेज तीन)

बाइक पलटने से भभुआ का युवक जख्मी (पेज तीन)

हिन्दुस्तान टीम,भभुआNewswrap
Sun, 28 Nov 2021 07:50 PM
बाइक पलटने से भभुआ का युवक जख्मी (पेज तीन)

अधौरा। थाना क्षेत्र के भभुआ-अधौरा मुख्य पथ पर मुसहरवा बाबा स्थान से पहले बाइक पलटने से एक युवक जख्मी हो गया। घायल धनंजय सिंह भभुआ शहर का रहनेवाला है। वह अधौरा से अपने घर लौट रहा था। राहगीरों रामकेशी यादव ने बताया कि धनंजय तेज गति से बाइक लेकर लौट रहा था। इसी दौरान एक बकरी सड़क पार करने लगी। उसे बचाने के चक्कर में उसकी बाइक पलट गई, जिससे वह जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे भभुआ भिजवाया गया।

आपसी विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट

अधौरा। भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के युवकों के बीच रविवार को ओखड़गाड़ा ढलान के पास मारपीट हो गई। हालांकि इस घटना में किसी को ज्यादा चोट नहीं लगी। उस रास्ते से आ रहे ग्रामीणों ने दोनों को अलग कर शांत कराया। देवव्रत उरांव ने बताया कि रघुवीर सिंह का कहना था कि यमुना सिंह की ओरवानी का पानी उसके आंगन में गिरता है। समझौता में उसे टीना लगाकर पानी बाहर गिराना था। लेकिन, वह आज तक यह काम नहीं कर सका। इस बारे में यमुना से पूछने पर बहस होते-होते मारपीट करने लगे।

बाइक से गिरकर रूद्रवार के शिक्षक घायल

भभुआ। सदर थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव के पास एक बच्चे को बचाने दौरान बाइक सवार शिक्षक गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। ग्रामीणों द्वारा उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां के चिकित्सकों ने उन्हें भर्ती कर इलाज किया। घायल शिक्षक अजय कुमार भभुआ के रूद्रवार कला गांव के निवासी हैं। वह बाइक से भभुआ शहर से अपने गांव लौट रहे थे।

epaper

संबंधित खबरें