ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआकुदरा व अन्य जगहों के कुत्तों ने 18 लोगों को काटा

कुदरा व अन्य जगहों के कुत्तों ने 18 लोगों को काटा

कुत्ता के काटने के बाद घायलों का सदर अस्पताल में कराया इलाज, कुदरा में 12 सहित अन्य जगहों पर कुत्तों के काटने से 18 लोग...

कुदरा व अन्य जगहों के कुत्तों ने 18 लोगों को काटा
हिन्दुस्तान टीम,भभुआMon, 23 Dec 2019 07:27 PM
ऐप पर पढ़ें

कुत्ता के काटने के बाद घायलों का सदर अस्पताल में कराया इलाज

भभुआ। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

जिले के कुदरा बाजार में एक कुत्ते ने कई लोगों को काटकर जख्मी कर दिया। कुदरा में 12 सहित अन्य जगहों पर कुत्तों के काटने से 18 लोग घायल हो गए। सभी घायलों का सोमवार को सदर अस्पताल में इलाज कराया गया। सदर अस्पताल में एआरभी इजेंक्शन कुदरा के अमित कुमार, आदित्य कुमार, अंकित कुमार, दीवाना कुमार, शशिकांत गुप्ता, सुलेखा देवी, रामचंद्र खरवार, गोलू कुमार, बंटी यादव, भभुआ थाना क्षेत्र के रामपुर गांव की खुशबू कुमारी सहित अन्य को स्वास्थ्य कर्मियो द्वारा लगाया गया।

स्वास्थ्य विभाग के कर्मियो ने बताया कि एआरभी इंजेक्शन मरीज को तीन डोज में दिया जाता है। तब उसे कुत्ता के काटने का असर नहीं होता है। कुदरा के पीड़ित लोगों ने बताया कि जिस कुत्ते ने उन्हें काटा है वह पागल था। राह चलते किसी भी व्यक्ति को वह निशाना बना लेता था। उसे मारकर भगाने के लिए उसकी काफी खोजबीन की गई। लेकिन, उसका पता नहीं चल सका। स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि इन दिनों कुत्ता के काटने से पीड़ित अधिक लोग आ रहे हैं। सोमवार को कुत्ता काटने से घायल 36 लोग पहुंचे, जिन्हें एआरभी इंजेक्शन दिया गया।

फोटो 23 दिसंबर भभुआ- 9

कैप्शन- सदर अस्पताल के ओपीडी स्थित एआरभी केन्द्र में मरीजो को इजेंक्शन लगाती महिला स्वास्थ्य कर्मी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें