ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआदो पक्षों में चले लाठी-डंडा, तीन महिला सहित 10 घायल

दो पक्षों में चले लाठी-डंडा, तीन महिला सहित 10 घायल

मारपीट में घायल हुए लोगों का सदर अस्पताल में कराया गया इलाज, दोनों पक्षों ने थाने में दिया आवेदन, फायरिंग करने की भी लिखी...

दो पक्षों में चले लाठी-डंडा, तीन महिला सहित 10 घायल
हिन्दुस्तान टीम,भभुआSun, 15 Dec 2019 07:26 PM
ऐप पर पढ़ें

मारपीट में घायल हुए लोगों का सदर अस्पताल में कराया गया इलाज

दोनों पक्षों ने थाने में दिया आवेदन, फायरिंग करने की भी लिखी बात

भभुआ। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

नगर थाना क्षेत्र के जगतपुरा गांव में आपसी विवाद को लेकर रविवार की सुबह दो पक्षों के बीच जमकी लाठी-डंडे चले। इस घटना में तीन महिला सहित दस लोग घायल हो गए। घायलों में जगतपुरा गांव की रीता कुंवर, रंगलाल सिंह, चंदन कुमार सिंह, घुरेन्द्र सिंह व बारे गांव के कृष्णा कुमार सिंह तथा दूसरे पक्ष के शिव प्रसाद खरवार, टुनटुन कुमार, हीरामन देवी, रामामुनि खरवार व मंजू देवी शामिल हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया, जहां के डाक्टर अरविन्द कुमार द्वारा उन्हें भर्ती कर उनका इलाज शुरू किया गया।

मामले में दोनों पक्षों की ओर से नगर थाने में आवेदन दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर कानून कार्रवाई शुरू कर दी है। जगतपुरा के घुरेन्द्र सिंह द्वारा दिए गए आवेदन में कहा गया है कि वह शनिवार की शाम गांव से दक्षिण मंदिर की ओर गया था, जहां ठेला पर अंडा बिक रहा था। उसी चबूतरे पर बैठकर गांव के धनुज खरवार, टुनटुन खरवार, शशिकांत खरवार, सत्येन्द्र खरवार अंडा खाते हुए शराब पी रहे थे। अंडा का छिलका मंदिर के सामने फेंक रहे थे। उन्हें ऐसा करने से उसने मना किया तो वह लोग उसके साथ गाली-ग्लोज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे।

उसने आवेदन में यह भी लिखा है कि रविवार की सुबह चंदन सिंह, बब्लू सिंह के साथ वह अपने खलिहान की ओर शौच करने जा रहा था। इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोग एक राय व साजिश के तहत हथियार, लाठी-डंडा व लोहे के रॉड के बल पर घेरकर उसके साथ मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान हथियार से भय दिखाने के लिए फायरिंग भी की गई।

उधर, दूसरे पक्ष के शिव प्रसाद खरवार ने अपने आवेदन में कहा है कि शनिवार की देर शाम रवि कुमार व रंजन कुमार व अन्य शराब पीकर गाली-ग्लोज कर रहे थे। ऐसा करने से मना करने पर रविवार की सुबह साजिश के तहत उसके साथ मारपीट करने लगे। परिवार के लोग बचाने गए तो उनलोगों के साथ भी मारपीट की गई। नगर थाने की पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई कर रही है।

फोटो- 15 दिसंबर भभुआ- 4

कैप्शन- जगतपुरा गांव में रविवार को हुई मारपीट के बाद सदर अस्पताल के ड्रेसिंग रुम में बैडेज कराते घायल महिला-पुरुष।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें