ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआपुल से बाइक के टकराने से युवक की मौत

पुल से बाइक के टकराने से युवक की मौत

घटना में मृत युवक के साथ के दाएं पैर की टूट गई हड्डी, कुकुरनहिया नदी के छलका के पास शाम में हुई...

पुल से बाइक के टकराने से युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,भभुआTue, 22 Oct 2019 07:46 PM
ऐप पर पढ़ें

घटना में मृत युवक के साथ के दाएं पैर की टूट गई हड्डी

कुकुरनहिया नदी के छलका के पास शाम में हुई दुर्घटना

भगवानपुर। एक संवाददाता

सड़क हादसे में जहां एक युवक की मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। यह घटना थाना क्षेत्र के भगवानपुर-जैतपुर पथ में कुकुरनहिया नदी के छलका के पास सोमवार की शाम पौने चार बजे हुई। मृतक 25 वर्षीय कमलेश कुमार बेलांव का निवासी था। इस घटना में उसके साथी बहेरी गांव निवासी लव कुमार के दाएं पैर की हड्डी टूट गई है।

इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राकेश कुमार रौशन ने बताया कि दोनों मुंडेश्वरी धाम से पूजा-अर्चना कर बाइक से अपने गांव लौट रहे थे। बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण अनियंत्रित होकर छलका के पुल से टकरा गई, जिससे कमलेश की घटना स्थल पर ही मौत हो गई व उसका साथी जख्मी हो गया। दोनों को एम्बुलेंस से भगवानपुर अस्तापल लाया गया। चिकित्सक ने स्वास्थ्य की जांच कर कमलेश को मृत घोषित कर दिया, जबकि लव का इलाज चल रहा है।

उधर, पुलिस द्वारा घटना की सूचना देने के बाद दोनों युवकों के परिजन अस्पताल पहुंचे। कमलेश के शव को देख उसके परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजने की कार्रवाई में जुट गई है। घटना की खबर मिलते ही ग्रामीण व रिश्तेदार भी यहां पहुंच गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें