ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआखरिगावां में शिक्षक को ही बच्चा चोर बता पकड़ा

खरिगावां में शिक्षक को ही बच्चा चोर बता पकड़ा

निजी विद्यालय के शिक्षक के बुलाने पर गया था पढ़ाने के लिए, पुलिस 10 मिनट में पहुंची घटना स्थल पर, बताया...

खरिगावां में शिक्षक को ही बच्चा चोर बता पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,भभुआFri, 09 Aug 2019 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

निजी विद्यालय के शिक्षक के बुलाने पर गया था पढ़ाने के लिए

पुलिस 10 मिनट में पहुंची घटना स्थल पर, बताया अफवाह

चैनपुर। एक संवाददाता

थाना क्षेत्र के खरिगांवा स्थित एक निजी विद्यालय में बच्चा चोर के आने की अफवाह पर जुटे ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। स्थानीय लोगों का कहना था कि वृद्ध व्यक्ति कुरई के हिमांशु नामक छात्र को बिस्कुट खिलाकर अपने कंधे पर बैठाया था। फोन से मिली सूचना पर 10 मिनट में पहुंची चैनपुर पुलिस ने कथित बच्चा चोर को अपने साथ लेकर थाना पहुंची। थानाध्यक्ष रामकल्याण यादव ने बताया कि पुलिस के कब्जे में आया शख्स सिकंदरपुर गांव के फुलवरिया टोला का 60 वर्षीय नसरुद्दीन शाह है, जो अपने गांव के मदरसे में शिक्षक हैं।

उन्होंने बताया कि घटनास्थल के बगल में स्थित निजी स्कूल के शिक्षक ने उसे अपने यहां के बच्चों को पढ़ाने के लिए बुलाया था। उन्होंने बताया कि सभी तथ्यों की जांच के बाद पता चला कि यह मामला झूठा व मनगढ़ंत है। वृद्ध व्यक्ति अपने पास नाश्ता के लिए एक पॉकेट बिस्कुट लिया था और स्कूल में पढ़ाने के लिए गया था। थानेदार ने कहा कि अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस हर शख्स पर पैनी नजर रखी हुई है। उन्होंने ऐसी घटना या अफवाह की सूचना आमजनों से पुलिस को देने की अपील की।

इनसेट

बच्चा चोर की अफवाह में धराए युवक की हुई पहचान

भगवानपुर। थाना क्षेत्र के सुगिया पोखर के सकरी पीपल के पास से बुधवार को बच्चा चोर की अफवाह में ग्रामीणों की पिटाई से पुलिस द्वारा मुक्त कराए गए युवक की पहचान पुलिस ने की है। शांति समिति की बैठक में थानाध्यक्ष राकेश कुमार रौशन ने बताया कि युवक सूरज चेरो अधौरा थाना क्षेत्र के सलेया गांव निवासी गुलाब उर्फ ददन चेरो का मानसिक रूप से विक्षिप्त बेटा है। वह मकरी खोह के पप्पू चेरो का भगीना है।

उन्होंने बताया कि धान की कटनी के लिए उसके माता पिता भी इस क्षेत्र मे आते रहे हैं। बैठक में बीडीओ मंयक कुमार सिंह, सीओ विनोद कुमार सिंह व पुलिस इस्पेक्टर धर्मेन्द्र कुमार ने भी लोगों से अफवाह से बचने की अपील की और कहा कि कानून को हाथ में न लें। ऐसी घटना की सूचना पुलिस को दें। बैठक में उपप्रमुख, मुखिया उमेश दुबे, गब्बर मिया, राजकुमार पाल, राधा पासवान, अरुण सिंह, सुभाष चन्द्र साह, सुनील सरस, शिवभजन राम, सरपंच महबूब अंसारी आदि थे। (ए.सं.)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें