ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआबाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, छह बाइक के साथ दो गिरफ्तार

बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, छह बाइक के साथ दो गिरफ्तार

बाइक चोरी करते समय सीसीटीवी कैमरे में कैद चोर की फोटो से पुलिस ने की पहचान, गैराज संचालक सहित प्रमुख चार बाइक चोरों की गिरफ्तारी के लिए चल रही...

बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, छह बाइक के साथ दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,भभुआSun, 14 Jul 2019 08:14 PM
ऐप पर पढ़ें

बाइक चोरी करते समय सीसीटीवी कैमरे में कैद चोर की फोटो से पुलिस ने की पहचान

गैराज संचालक सहित प्रमुख चार बाइक चोरों की गिरफ्तारी के लिए चल रही छापेमारी

भभुआ। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

बाइक चोर गिरोह का भंडाफेाड़ करते हुए नगर थाने की पुलिस ने चोरी की छह बाइक के साथ दो चोरों को गिरफ्तार किया है। शहर के पटेल चौक के पास बाइक चोरी करते समय सीसीटीवी कैमरा में चोर की कैद हुई फोटो देख पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। भभुआ के सारगंपुर निवासी चोर टिंकू पटेल उर्फ राजेश कुमार तथा शहर के नई बस्ती सेमरिया के रोहित कुमार उर्फ पिंटू कुमार उर्फ पेड़ू को थानाध्यक्ष सतेन्द्र राम के नेतृत्व में गई पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया और उनके ठिकानों से चोरी की छह बाइक जब्त की।

एसपी दिलनवाज अहमद ने अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेसवार्ता में बताया कि पूर्व में कई वाहन चोर गिरोह के सदस्यों को पकड़ा गया था। लेकिन, कुछ दिनों से बाइक चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए एसडीपीओ व नगर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया। 13 जुलाई को पटेल चौक के पास से चांद के अक्षय कुमार की बाइक चोरी हुई। थाने में इस घटना का मुकदमा दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को देखा गया। फोटो देख बाइक चोर की पहचान की गई।

थानाध्यक्ष ने छह घंटा में टिंकू को गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर चोरी गई हीरो होंडा बाइक जब्त की गई। उसके साथी पिंटूको भी गिरफ्तार किया गया। पिंटू की निशानदेही पर सारंगपुर के जीतेन्द्र शर्मा के गैरेज में छापेमारी कर वहां से चार बाइक बरामद की गई। गैराज मिस्त्री जीतेन्द्र फरार पाया गया। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों ने स्वीकार किया कि उसके साथी विकास पटेल उर्फ हर्ष पटेल, गोलू पटेल, शशि कुमार व गैरेज संचालक द्वारा शहर के कचहरी एवं पटेल चौक से बाइक चोरी की जाती थी। वह नशे की हालत में बाइक चोरी करते थे। उनके ठिकानों से गांजा व हेरोइन भी पुलिस के हाथ लगे हैं, जिसकी जांच की जा रही है। एसपी ने बताया कि बाइक चोर गिरोह के अन्य सदस्यो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

फोटो- 14 जुलाई भभुआ-13

कैप्शन- बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ करने के लिए रविवार को आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी व गिरफ्तार बाइक चोर।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें