DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क हादसों में बच्चा गंभीर, सात लोग बाल-बाल बचे

हाटा-खरिगावां पथ में करवंदिया के पास बाइक चालक ने बच्चे को रौंदा

शाहपुर गांव के पास ट्रैक्टर पलटा, शादी समारोह में भाग लेकर लौट रहे थे

चैनपुर। एक संवाददाता

सड़क हादसों में जहां एक बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया, वहीं ट्रैक्टर पलटने की घटना में सात लोग बाल-बाल बच गए। हाटा-खरिगावां सड़क में करवंदिया गांव के पास रविवार को बाइक के धक्के से पांच वर्षीय बच्चा घायल हो गया। घायल रवि किशन खरिगावां की दलित बस्ती के रामदहिन राम का पुत्र है। घटना के संबंध में बताया गया है कि बच्चा रोड पार करने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान हाटा बाजार से खरिगावां की ओर जा रहे व्यक्ति ने बाइक से बच्चे को रौंद दिया, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के तुरंत बाद आसपास के ग्रामीणों ने बच्चे को अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है। ग्रामीणों ने बाइक चालक सौखरा निवासी नंदलाल कुशवाहा को पकड़ लिया।

उधर, बहन के घर शादी समारोह में भाग लेकर घर लौट रहे चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव के एक परिवार का ट्रैक्टर पलट गया। हालांकि उसपर सवार सात लोग बाल-बाल बच गए। यह घटना खरिगावां-दुर्गावती पथ पर मसोई गांव के समीप रविवार को करीब 10:00 बजे हुई। बताया गया है कि शाहपुर गांव के ललिता सिंह अपने परिवार के साथ दुर्गावती थाना क्षेत्र के सौठा गांव में अपनी बहन के घर शादी समारोह में गए थे। लौटते समय अनियंत्रित होकर उनका ट्रैक्टर चाट में पलट गया। ट्रैक्टर की ट्राली पर सात लोग सवार थे।

फोटो- 23 जून भभुआ- 7

कैप्शन- हाटा-खरिगावां सड़क में करवंदिया गांव के पास रविवार को बाइक के धक्के से घायल होने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती बच्चा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhabhua news