DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टेम्पो पलटने से महिला की मौत, चालक सहित चार घायल

बच्चे की चाहत में झाड़फूंक कराने के लिए पिपरा जा रही थी महिला

पहाड़ी की घाटी की चढ़ाई करने के बाद गम्हरियां के पास हुई घटना

03 लोगों का निजी अस्पताल में हुआ इलाज

भभुआ। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

जिले के भगवानपुर-अधौरा मुख्य सड़क पर गम्हरियां गांव के सामने रविवार की सुबह टेम्पो पलटने से एक अधेड़ महिला की मौत हो गई, जबकि चालक सहित पांच लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। मृतका 48 वर्षीया चाना देवी जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के चुआं गांव के गोवर्द्धन बिंद की पत्नी थी। उसके साथ यात्रा करने वाली भगवानपुर थाना क्षेत्र के बजरडिहवां की प्रमीला देवी भी जख्मी हो गई। बहादुर कुशवाहा की पत्नी प्रमीला का प्राथमिक उपचार सदर अस्पताल में कराया गया। जबकि टेम्पो चालक सहित तीन अन्य घायलों का इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में कराया गया।

सदर अस्पताल में इलाज करा रही घायल प्रमीला देवी ने बताया कि रविवार की सुबह आठ बजे वह चाना देवी के साथी अधौरा के पिपरा गांव में झाड़फूंक कराने के लिए टेम्पो से जा रही थी। चाना देवी नावल्द है। वह बच्चे की चाहत में झाड़फूंक कराने के घर से निकली थी। टेम्पो में चालक सहित पांच लोग सवार थे। टेम्पो भगवानपुर से होते हुए हनुमान घाट पार करते हुए मुसहरवा बाबा स्थान से आगे बढ़ा ही था कि गम्हरियां गांव के सामने पलट गया। उसपर बैठे चालक सहित सभी लोग टेम्पो से दब गए। काफी मुश्किल वह निकल पाएं।

चालक ने सभी घायलों को टेम्पो पर लादकर किसी तरह भगवानपुर होते हुए भभुआ ब्लॉक गेट के पास एक निजी अस्पताल लाया, जहां के चिकित्सक ने गम्भीर रुप से घायल चाना देवी को इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल ले जाने की सलाह दी। चाना देवी के साथ प्रमिला देवी भी अपने परिजनों के साथ सदर अस्पताल पहुंची। ड्यूटी में रहे डॉ. जय शंकर मिश्रा ने चाना देवी के स्वास्थ्य की जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया, जबकि प्रमीला को सदर अस्पताल में भर्ती कर इलाज शुरू किया।

घटना की सूचना पर सदर अस्पताल में मृतका की जेठानी संतरा कुंवर व मुनेश्वरी देवी पहुंचीं, शव को देखते ही दोनों दहाड़ मार रोने लगीं। उनकी रुलाई से अस्पताल परिसर के अन्य लोग भी शोक में डूब गए। परिजनों द्वारा बताया जाता है कि मृतका के पति गोवर्द्धन बिंद सूरत की एक जहाज कंपनी में काम करता है। उसकी पत्नी की घटना में मौत होने की सूचना उसे फोन से दी गई है। सदर अस्पताल की सूचना पर नगर थाने की पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

फोटो- 23 जून भभुआ-3

कैप्शन- अधौरा के गम्हरियां के पास टेम्पो पलटने से महिला की मौत होने के बाद रविवार को सदर अस्पताल में रोती-बिलखती मृतका के घर की महिलाएं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhabhua news