DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीढ़ी से गिरकर प्रजापति समाज के अध्यक्ष की मौत

बारिश होने के बाद छत से उतरते समय गिर गए थे छत की सीढ़ी से

ग्राम पंचायत सचिव के पद से वर्ष 1999 में किए थे अवकाश प्राप्त

भभुआ। कार्यालय संवाददाता

सीढ़ी से गिरकर प्रजापति समन्वय समिति के जिलाध्यक्ष रामधनी राम उर्फ रामधनी प्रसाद की गुरुवार की रात मौत हो गई। यह घटना भभुआ शहर के वार्ड 13 में हुई। लेकिन, वह मूल रूप से मोकरी गांव के रहनेवाले थे। उनके मुखिया पुत्र जयशंकर बिहारी ने बताया कि पिताजी गुरुवार की रात में घर की छत पर सोए थे। रात में दो बजे बारिश होने लगी। वह छत की सीढ़ी से नीचे उतर रहे थे। इसी दौरान उनका पैर फिसल गया और वह गिर गए, जिससे उनके सिर में गंभीर चोट लगी।

इस घटना के बाद आनन-फानन में खून से लथपथ रामधनी को उनके परिजन लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। चिकित्सक ने उनके स्वास्थ्य की जांच करने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनकी मौत की जानकारी मिलते ही परिजन अस्पताल परिसर में दहाड़ मारकर रोने लगे। उसी रात परिवार के अन्य सदस्यों व रिश्तेदारों को घटना की सूचना दी गई। रामधनी पेंशनर समाज के सदस्य भी थे। वह वर्ष 1999 में ग्राम पंचायत के सचिव पद से अवकाश प्राप्त किए थे। उनके छोटे पुत्र रविशंकर बिहारी लोहिया स्वच्छता मिशन के रामपुर में प्रखंड समन्वयक हैं।

घटना की खबर सुनते ही उनकी पत्नी तपेश्वरी देवी का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। परिवार की महिलाएं उन्हें ढांढस बंधा रही थीं। बीच-बीच में वह अचेत हो जा रही थीं। बताया गया है कि दंपति भभुआ वाले मकान में अपने छोटे पुत्र के साथ रह रहे थे। घटना की खबर सुनते ही पेंशनर समाज व प्रजापति समाज के काफी लोग पहुंचे थे। उनके शव को दाह-संस्कार करने के लिए वाराणसी ले जाया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhabhua news