DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हादसों में दो आवास सहायक सहित पांच लोग जख्मी

मोटरसाइकिल के चक्का का टायर ब्लास्त करने से हुआ हादसा

एक साइकिल से आ रहे तीन मजदूरों को टेम्पों ने मारी टक्कर

08 बजे सुबह में शहर की सीमा पर हुई घटना

15 वर्षीय बच्चा भी हुआ है हादसे में जख्मी

भभुआ। कार्यालय संवाददाता

सड़क दुर्घटनओं में दो आवास सहायक समेत पांच लोग जख्मी हो गए। दोनों आवास सहायक अधौरा में कार्यरत हैं। घायलों में भभुआ शहर निवासी आवास सहायक नजीर अहमद व प्रकाश भूषण के अलावा चैनपुर प्रखंड के बसावनपुर निवासी 22 वर्षीय नरेंद्र बिंद, 35 वर्षीय सत्येंद्र बिंद व 15 वर्षीय संदीप बिंद शामिल हैं। सभी घायलों को स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल भिजवाया गया, जहां के चिकित्सकों ने उन्हें भर्ती कराकर इलाज शुरू किया।

बताया गया है कि आवास सहायक नजीर व प्रकाश ड्यूटी करने के लिए बाइक से अधौरा जा रहे थे। वह भभुआ व भगवानपुर प्रखंड को पार कर जैसे ही अधौरा की सीमा में धरती माई स्थान पर पहुंचे और घाटी चढ़ाई करने लगे उनकी मोटरसाइकिल के पिछले चक्का का टायर ब्लास्ट कर दिया, जिससे बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई और दोनों जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों ने उन्हें दूसरे वाहन से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भिजवाया। सूचना पर उनके परिजन भी अस्पताल पहुंच गए।

दूसरी घटना भभुआ थाना क्षेत्र के सुवरा नदी पुल व बेतरी के बीच में स्थित काली मंदिर के पास हुई। नरेंद्र, सत्येंद्र व संदीप एक ही साइकिल पर सवार होकर बसावनपुर से भभुआ मजदूरी करने आ रहे थे। इसी दौरान भभुआ की ओर से जा रहे खाली टेम्पो के चालक ने उनकी साइकिल में जोरदार धक्का मार दिया, जिससे वह दूर जा गिरे और उनकी साइकिल क्षतिग्रस्त होकर दूसरी तरफ फेंका गई। इस घटना में तीनों घायल हो गए। सूचना पर घायल मजदूरों के परिजन भागे-भागे अस्पताल पहुंचे।

नरेंद्र को चिकित्सक ने किया रेफर

सड़क हादसे में काली मंदिर के पास घायल बसावनपुर के नरेंद्र की हालत गंभीर बनी हुई है। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया है। परिजन उसे लेकर बेहतर इलाज कराने के लिए बीएचयू के ट्रामा सेंटर में चले गए। उसके सिर में गंभीर चोट लगी है और उसके शरीर से ज्यादा खून भी निकल गया है, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

फोटो- 18 जून भभुआ- 4

कैप्शन- सदर थाना क्षेत्र के सुवरा नदी के आगे काली मंदिर के पास टेम्पो के धक्का से घायल होने के बाद मंगलवार को सदर अस्पताल में इलाज कराते मजदूर।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhabhua news