DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाइक की सीधी टक्कर में छह लोग जख्मी, दो रेफर

औरइयां से बारात कर दो पोतों के साथ बाइक से पुनांव लौट रहे थे रामायण

सारनपुर मोड़ के पास हुई दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए हैं परमेश्वर

भभुआ। हिन्दुस्तान संवाददाता

कैमूर में रविवार को दो स्थानों पर बाइक की सीधी टक्कर में एक वृद्ध सहित छह लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल में लाया गया, जहां डॉ. अरविंद कुमार ने उनका प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। परिजन घायलों को इलाज कराने के लिए बनारस लेकर चले गए।

पहली घटना रामपुर प्रखंड के बेलांव-सबार नहर पथ पर 84 आरडी के पास सुबह में करीब आठ बजे हुई। बेलांव थाना क्षेत्र के पुनांव निवासी रामायण दुबे अपने दो पोतों धर्मेन्द्र दुबे व सोनू दुबे के साथ बाइक पर सवार होकर रोहतास जिले के औरइयां गांव से बारात कर अपने गांव लौट रहे थे। सोनू ने बताया कि चेनारी थाना क्षेत्र के पलौंधा गांव से अपने रिश्तेदार की शादी में औरइया बरात गए थे। बारात से लौटने के दौरान सुबह में करीब आठ बजे सामने से तेज गति से आ रही अपाची मोटरसाइकिल व उसकी बाइक में सीधी टक्कर हो गई। टक्कर के बाद उसकी बाइक नहर के तटबंध पर लगे पेड़ से जा टकराई, जिससे तीनों जख्मी हो गए।

इस दुर्घटना में रामायण दुबे को गंभीर चोट लगी है। उनका हाथ व दोनों पैर की हड्डी टूट गई है। सूचना पर पहुंची सबार पुलिस ने घायलों को रामपुर पीएचसी भिजवाया, जहां के चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन, रामायण की गंभीर हालत को देखते हुए सदर अस्पताल के डॉक्टर ने भी रेफर कर दिया।

उधर, दूसरी दुर्घटना रविवार की सुबह करीब सवा आठ बजे भभुआ-चैनपुर पथ में सारनपुर मोड़ के पास हुई। दो बाइक के बीच सीधी टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में भभुआ थाना क्षेत्र के बेतरी गांव के रामप्रवेश पासवान, अनिल पासवान व सुनील कुमार गोंड घायल हो गए। रामप्रवेश को गंभीर चोट लगी है। सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें रेफर कर दिया।

फोटो-16 जून भभुआ-4

कैप्शन- बाइक दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल होने के बाद सदर अस्पताल में भर्ती पुनांव गांव के रामायण दुबे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhabhua news