ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआशराब-गांजा के साथ महिला समेत तीन धंधेबाज गिरफ्तार

शराब-गांजा के साथ महिला समेत तीन धंधेबाज गिरफ्तार

छापेमारी के दौरान 25 बोतल शराब व 830 ग्राम गांजा किया गया बरामद, दुकान पर शराब व गांजा बेचे जाने की एसपी को मिली थी गुप्त...

शराब-गांजा के साथ महिला समेत तीन धंधेबाज गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,भभुआWed, 12 Jun 2019 08:32 PM
ऐप पर पढ़ें

छापेमारी के दौरान 25 बोतल शराब व 830 ग्राम गांजा किया गया बरामद

दुकान पर शराब व गांजा बेचे जाने की एसपी को मिली थी गुप्त सूचना

भभुआ। एक प्रतिनिधि

कुदरा थाना क्षेत्र के नटेया गांव में गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार की शाम पुलिस ने छापेमारी की। विशेष छापेमारी के दौरान पुलिस ने नैनो प्रिमियम व्हिस्की 180 एमएल की 20 बोतल, एट पीएम की पांच बोतल व 830 ग्राम गांजा बरामद किया गया। पुलिस ने नटेया गांव के विजय बहादुर बैठा, कन्हैया कुमार व महिला सुनीता देवी को गिरफ्तार किया है। एसपी दिलनवाज अहमद ने प्रेसवार्ता में बताया कि नटेया गांव में शराब व गांजा बेचे जाने की सूचना प्राप्त हुई थी, जिसके आधार पर कुदरा थानाध्यक्ष को महिला-पुरुष जवानों के साथ छापेमारी करने का निर्देश दिया गया था।

उन्होंने बताया कि जब पुलिस छापेमारी के लिए पहुंची तो विजय बहादुर व कन्हैया भागने लगा, जिन्हें पुलिस ने पकड़कर छापेमारी शुरु की। इस दौरान दोनों की दुकान से 20 बोतल शराब जब्त की गई। गांव के बाहर महिला सुनीता झोला लेकर जाकर रही थी, जिसकी तलशी महिला पुलिस ने ली। जांच में उसके झोले से पांच बोतल शराब व 830 ग्राम गांजा मिला। सभी आरोपियों को जेल भेजा गया है। एसपी ने बताया कि शराब व गांजे की अवैध बिक्री को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है। कहीं से सूचना मिलने पर छापेमारी कर शराब के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें