ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआभारी मात्रा में शराब व असलहा किया बरामद

भारी मात्रा में शराब व असलहा किया बरामद

रामगढ़ गांव में छापेमारी के दौरान पुलिस को मिली सफलता, दो आरोपितों को गिफ्तार कर भगवानपुर पुलिस ने भेजा...

भारी मात्रा में शराब व असलहा किया बरामद
हिन्दुस्तान टीम,भभुआWed, 12 Jun 2019 08:31 PM
ऐप पर पढ़ें

रामगढ़ गांव में छापेमारी के दौरान पुलिस को मिली सफलता

दो आरोपितों को गिफ्तार कर भगवानपुर पुलिस ने भेजा जेल

भगवानपुर। एक संवाददाता

थाने की पुलिस ने बुधवार को विशेष छापेमारी अभियान चलकार रामगढ़ गांव से भारी मात्रा में देसी-विदेशी शराब व असलहे के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष राकेश कुमार रौशन व एएसआई राम कुमार सिंह के नेतृत्व में गई पुलिस टीम ने जीतेंद्र सिंह कुशवाहा के घर में छापेमारी की, जहां से 20 पेटी में भरी 180 एमएल की 960 बोतल विदेशी तथा 180 एमएल की ही 400 बोतल देसी-विदेशी शराब जब्त की। तलाशी के दौरान पुलिस ने उसके घर से एक दोनाली बंदूक व छह गोलिया बरामद कर मौके से जीतेंद्र कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया।

छापेमारी के दौरान रामगढ़ गांव के ही जीतेंद्र साह को कट्टा और छह गोलियों के साथ गिरफ्तार किया। एसपी दिलनवाज अहमद ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपित पूर्व में रंगदारी मामले में जेल जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि मुख्यालय के निर्देश पर शराब व हथियार बरामद करने के लिए पूरे कैमूर जिले में बुधवार को विशेष छापेमारी अभियान चलाया गया, जिसमें यह सफलता मिली है। एसपी ने बताया कि जब्त दोनाली बंदूक को देखने से लग रहा है कि वह लाइसेंसी है और हो सकता है कि वह चोरी की हो। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

बताया गया है कि पुलिस को सूचना मिली कि जीतेंद्र कुशवाहा अपने घर से शराब का धंधा कर रहा है। पुलिस ने पहले उसकी सत्यता की जांच की। सूचना की पुष्टि होते ही पुलिस टीम उसके घर में छापेमारी की शराब व हथियार बरामद किया। वह बनारस से शराब की खेप लाकर बिक्री करने का धंधा कर रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें