DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुर्घटना में यूपी के दंपती सहित दस लोग घायल

सड़क हादसे के सभी घायलों का सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज

घायल दंपती को इलाज कराने के लिए बस से लाया गया सदर अस्पताल

भभुआ। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

जिले की विभिन्न सड़कों पर शनिवार को हुए सड़क हादसे में यूपी के दंपती सहित दस लोग घायल हो गए। घायलों में उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिला अंतर्गत रायपुर थाना क्षेत्र के सरायगढ़ गांव निवासी रामचन्द्र राम व उसकी पत्नी संगीता देवी शामिल हैं। अन्य दुर्घटनाओं में उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिला अंतर्गत अदलहाट थाना क्षेत्र के बराहीपुर निवासी गंगा कुमार, उचितपुर के रोहित कुमार, भभुआ के शिवपुर निवासी विवेक कुमार, चैनपुर के मदुरना निवासी सियाराम शामिल हैं।

इनके अलावा भभुआ शहर के वार्ड 19 की इंद्रावती देवी, भभुआ थाना क्षेत्र के नरौतापुर की सरस्वती देवी, शहर की असमा खातून व रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के रायपुरचौर निवासी सुबास पासवान शामिल हैं। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल के डाक्टरों द्वारा किया गया। हालांकि घायल दंपती का इलाज अभी चल रहा है। सूचना पर घायलों के परिजन भी सदर अस्पताल में पहुंचे थे। घायलों की हालत बेहतर होने के बाद परिजन उन्हें लेकर घर चले गए।

बताया गया है कि यूपी के रामचंद्र राम अपनी पत्नी संगीता व पुत्र संजू राम बाइक से जिले के अधौरा पहाड़ी स्थित लोहदी धरती माई स्थान पर दर्शन-पूजन के लिए जा रहे थे। इसी दौरान करर व लोहदी धरती माई स्थान के बीच उनकी बाइक अनियंत्रित होकर जगंल में पलट गई, जिससे उसपर सवार दंपती गंभीर रुप से जख्मी हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों ने अधौरा से भभुआ आ रही बस से सदर अस्पताल भिजवाया।

फोटो- 8 जून भभुआ-4

कैप्शन- अधौरा के करर व लोहदी धरती माई स्थान के बीच सड़क हादसे में घायल होने के बाद सदर अस्पताल में भर्ती घायल दंपती।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhabhua news