bhabhua news - चौथी पहुंचाकर लौट रहे युवक की हादसे में मौत DA Image
6 दिसंबर, 2019|6:54|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चौथी पहुंचाकर लौट रहे युवक की हादसे में मौत

साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में पोल से टकराई बाइक

पाढ़ी गांव के दो और लोग हुए हैं जख्मी, गांव में मचा कोहराम

चांद। एक संवाददाता

थाना क्षेत्र के किलनी गांव के पास मंगलवार को साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में एक बाइक सवार की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृतक 21 वर्षीय विशाल श्रीवास्तव पाढ़ी गांव का रहनेवाला था। घायलों में 22 वर्षीय डम्पी कुमार सिंह व 22 वर्षीय छोटू कुमार शामिल हैं। तीनों भभुआ के कोहारी गांव में चौथी (कलेवा) पहुंचाकर लौट रहे थे। इसी दौरान सामने एक साइकिल सवार आ गया, जिसे बचाने के दौरान उनकी बाइक बिजली के खंभा से टकरा गई, जिससे यह हादसा हो गया।

मालूम हो कि पाढ़ी गांव के इंद्रदेव सिंह कुशवाहा की लड़की की शादी कोहारी गांव में पांच दिनों पहरले हुई थी। गश्ती में रही चांद पुलिस व एएसआई कैलाश मंडल ने अपने वाहन से उठाकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने विशाल को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। वाराणसी ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई। चांद अस्पताल के डॉ. पंकज त्रिपाठी ने बताया कि विशाल गंभीर था। बेहोश घायल का पल्स नहीं मिल रहा था।

पाढ़ी गांव के सामाजिक कार्यकर्ता अर्जुन सिंह कुशवाहा ने बताया कि परिजन चंदौली के प्राइवेट अस्पताल के जी नंदा में उसके स्वास्थ्य की जांच कराई। जांच के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव पहुंचते ही घर व गांव में कोहराम मच गया। मृतक का बड़ा भाई बाहर में काम करता है। उसके आने का परिजन इंतजार कर रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhabhua news