DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छज्जा गिरने से बच्चा समेत दो लोगों की मौत

बारात देखने के लिए आटा चक्की मील के पास खड़े थे लोग

चैनपुर से नौगढ़ गांव के खोभारी की बेटी की आई थी बारात

08 लोग हुए हैं इस घटना में जख्मी

09 बजे रात में गिरा था छत का छज्जा

भगवानपुर। एक संवाददाता

थाना क्षेत्र के नौगढ़ गांव में रविवार की रात नौ बजे छत का छज्जा गिरने से एक बच्चा समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हो गए। मृतकों में 60 वर्षीय मिलर अर्जुन साह व 10 वर्षीय छात्र अभिषेक कुमार शामिल हैं। दोनों मृतक नौगढ़ गांव के रहनेवाले थे। गांव में बारात आई थी, इसलिए बारात देखने व बारातियों के स्वागत में लोग जगह-जगह खड़े थे। इसी दौरान अचानक छज्जा गिर गया और गांव में भगदड़ मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। घायल चीखने-पुकारने लगे।

सभी घायलों को इलाज के लिए भगवानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, डॉक्टर व स्टॉफ ने उनका इलाज शुरू किया गया। घटना की सूचना पर दल-बल के साथ नौगढ़ गांव पहुंचे थानाध्यक्ष संजय कुमार व एएसआई भगवान सिंह ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया। द्वय अधिकारी वहां से सीएचसी भी पहुंचे। ग्रामीणों व घायलों से घटना के बारे में जानकारी ली।

बताया गया है कि चैनपुर के रामसूरत कुशवाहा के बेटे राकेश कुमार की बारात नौगढ़ के खोभारी मौर्य के यहां आई थी। कुछ लोग अर्जुन साह की आटा चक्की मील के पास बारात देखने व बारातियों का स्वागत करने के लिए खड़े थे। अचानक जर्जर छत का छज्जा गिर गया, जिससे यह हादसा हुआ।

घटना ये हुए हैं घायल

घायलों में नौगढ़ गांव के चार वर्षीय विकास कुमार, 60 वर्षीय विमल बिंद, 12 वर्षीया प्रितम कुमारी, 15 वर्षीय दीपक कुमार, पांच वर्षीय रौशन कुमार, इसके 50 वर्षीय दादा बाला बिंद, सात वर्षीय दुर्गेश कुमार, 12 वर्षीय बंटी कुमार शामिल हैं। हालांकि इस घटना में अन्य लोग भी शामिल हैं, जिनका इलाज निजी क्लीनिकों में कराया गया। विमल बिंद की हालत गंभीर बनी हुई है।

फोटो- 27 मई भभुआ-

कैप्शन- भगवानपुर के नौगढ़ गांव की आटा चक्की मील की छत का रविवार की रात गिरे छज्जा को देखते ग्रामीण।

फोटो- 27 मई भभुआ-

कैप्शन- भगवानपुर के नौगढ़ गांव की आटा चक्की मील की छत का रविवार की रात छज्जा गिरने से बच्चे की हुई मौत के बाद सोमवार को रोते-बिखलते परिजन।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhabhua news