bhabhua news - हाटा, डीहा, कोइनी व लखमनपुर की टीमें रहीं विजयी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाटा, डीहा, कोइनी व लखमनपुर की टीमें रहीं विजयी

डीहा गांव में दो दिवसीय चैम्पियनशिप ट्रॉफी नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू

ग्रामीण क्षेत्र में क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू कराने से निखरेंगी खेल प्रतिभाएं

चैनपुर। एक संवाददाता

प्रखंड की मेढ़ पंचायत के डीहा गांव में दो दिवसीय चैम्पियनशिप ट्रॉफी नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू हुई, जिसमें ग्रामीण क्षेत्र की आठ टीमें भाग ले रही हैं। पहले दिन चार मैच खेले गए। उद्घाटन मैच हाटा व मेढ़ की टीमों के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए हाटा की टीम ने 90 रन बनाया। जवाब में खेलने उतरी मेढ़ की टीम 37 रन पर सिमट गई। हाटा की टीम ने 53 रनो से जीत दर्ज की। दूसरा मैच डीहा व डीह टीम के बीच हुआ। डीहा के खिलाड़ियों ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 80 रन बनाकर 71 रन से जीत दर्ज कराई। डीह के खिलाड़ी नौ रन ही बना सके। डीहा के पीयुष ने 55 रन का योगदान दिया।

तीसरा मैच कोइनी व डीहा की बी टीम के बीच खेला गया। टॉस के बाद डीहा की बी टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 37 रन बनाया। इसके जवाब में खेलने उतरी कोइनी की टीम ने छह ओवर से जीत दर्ज कर ली। चौथा लखमनपुर व डीहा की ए टीम के बीच हुआ। लखमनपुर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 45 रन बनाया, जबकि डीहा की ए टीम 25 रन पर सिमट गई। मैच का उद्घाटन मुख्य अतिथि समाजसेवी नीरज पांडेय ने किया और कहा कि इस तरह की टूर्नामेंट आयोजित करने से ग्रामीण प्रतिभाएं निखरती हैं और युवाओं को खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ने का मौका मिलता है। उन्होंने आयोजक मंडल व खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की।

खेल के दौरान अतिथि हीरा सिंह यादव, विभूति नारायण सिंह, मनोज गुप्ता, राजू सेठ, परमांनद पांडेय, संतोष खरवार तथा काफी संख्या में खेल प्रेमी मौजूद थे। टूर्नामेंट का संचालन आयोजक सर्वोदय क्रिकेट क्लब डीहा के मनोज सिंह व मनोहर सिह ने किया।

फोटो-22 मई भभुआ- 11

कैप्शन- चैनपुर के डीहा गांव में मंगलवार की रात दो दिवसीय चैम्पियनशिप ट्रॉफी नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करते अतिथि।

फोटो-22 मई भभुआ- 12

कैप्शन- चैनपुर के डीहा गांव में मंगलवार की रात दो दिवसीय चैम्पियनशिप ट्रॉफी नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते अतिथि।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhabhua news