bhabhua news - ईवीएम खुलने दीजिए, कौन नंबर वन हैं पता चल जाएगा DA Image
15 नबम्बर, 2019|4:17|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ईवीएम खुलने दीजिए, कौन नंबर वन हैं पता चल जाएगा

छोटे दलों और निर्दलीय को भी शानदार प्रदर्शन का पूरा भरोसा

छेदी व मीरा के बीच हार-जीत का परिणाम होने का कर रहे दावा

भभुआ। कार्यालय संवाददाता

सासाराम संसदीय सीट के चुनाव में भाजपा के छेदी पासवान व कांग्रेस की मीरा कुमार को चुनौती देने के लिए 13 प्रत्याशी मैदान में उतरे। इनमें कुछ निर्दलीय चुनाव तो कुछ ने छोटे दल का दामन पकड़ लिया। उम्मीदवारों में अधिकांश पहली बार चुनाव मैदान में उतरे और अपने समर्थकों के साथ प्रचार किए। मतदान के बाद सभी के अपने-अपने दावे हैं। छेदी पासवान का मानना है कि वह नंबर वन पर हैं। जबकि कांग्रेस नेता व सेवा दल के जिलाध्यक्ष नंदबिहारी सिंह का दावा है कि इस चुनाव में मीरा कुमार की जीत तय है। ज्यादा वोट बटोरने का दावा तो बसपा प्रत्याशी मनोज कुमार व सीपीआई एमएल के अशोक बैठा ने किया है।

लोकसभा चुनाव के बाद सासाराम संसदीय सीट की गुरुवार को होनेवाली मतगणना पर शीर्ष नेताओं की नजर लगी है। हालांकि भाजपा व कांग्रेस के बीच ही हार-जीत का चुनाव परिणाम रह जाने की बात कही जा रही है। बसपा को तीसरे नंबर पर रहने की चर्चा है। चर्चा चाहे जो हो चंद घंटों में चुनाव परिणाम आपके सामने होगा और क्षेत्र के मतदाताओं ने किसे कितना तवज्जो दिया है यह भी पता चल जाएगा। वैसे तो चौक-चौराहों पर मतगणना को लेकर कई तरह की चर्चाएं की जा रही है। समर्थक व कार्यकर्ता जहां अपने प्रत्याशी को जीत दिला रहे हैं, वहीं आम मतदाता अब कुछ बोलकर विवाद मोल नहीं लेना चाह रहे हैं।

हालांकि नरेश बिंद व मो. सेराजुद्दीन का कहना है कि जीत का ताज चाहे जिस किसी के माथे सजे, हार-जीत का अंतर बहुत ज्यादा का नहीं होगा। ईवीएम खुलने दीजिए, इस बार नंबर वन कौन रहेंगे इसका पता चल जाएगा। मतदान से पहले सभी खुद को चुनावी रेस में सबसे आगे बता रहे थे। अब प्रत्याशी तो नहीं उनके समर्थक व पार्टी कार्यकर्ता नंबर वन की बात कर रहे हैं।

फोटो-22 मई भभुआ- 10

कैप्शन- शहर के एकता चौक के पास स्थित एक चाय दुकान पर मतगणना को लेकर बुधवार की शाम में चर्चा करते लोग।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhabhua news