ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआजालसाज ने नौहट्टा की महिला से ठगा 25 हजार रुपया

जालसाज ने नौहट्टा की महिला से ठगा 25 हजार रुपया

सीसीटीवी कैमरा के फुटेज से जालसाज की पहचान कर रही पुलिस, पंजाब नेशनल बैंक से 25 हजार रुपया निकालकर जा रही थी...

जालसाज ने नौहट्टा की महिला से ठगा 25 हजार रुपया
हिन्दुस्तान टीम,भभुआTue, 21 May 2019 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

सीसीटीवी कैमरा के फुटेज से जालसाज की पहचान कर रही पुलिस

पंजाब नेशनल बैंक से 25 हजार रुपया निकालकर जा रही थी गांव

रामपुर। एक संवाददाता

बेलांव थाना से चंद दूरी पर एक जालसाज ने महिला से 25 हजार रुपए ठगकर ले भागा। पीड़ता उर्मीला देवी नौहट्टा गांव के धर्मदेव पासवान की पत्नी है। पीड़िता ने बताया कि वह पंजाब नेशनल बैंक की रामपुर शाखा से दोपहर में 25 हजार रुपए की निकासी की थी। वह जैसे ही बैंक से निकली एक युवक ने कहा कि चाची मुझे खुले पैसों की जरूरत है। आप मेरा दो-दो हजार का नोट लेकर अपना पांच-पांच सौ का नोट मुझे दे दीजिए। मेरे दिमाग में यह बात नहीं आई कि जो लड़का उससे छोटे नोट मांग रहा है वह जालसाज हो सकता है।

उसने अपना रुपया युवक को दे दिया। उसके बदले में लड़के ने भी रुपया दिया। लेकिन, वह वहां उसके द्वारा दिए नोट की गिनती नहीं कर सकी। जब वह घर आकर उसकी गिनती की तो देखा कि केवल उपर में एक नोट दो हजार रुपए का है और 10 नोट एक सौ के हैं। वह तुरंत बेलांव पहुंची और इसकी शिकायत बैंक के शाखा प्रबंधक व थाने की पुलिस से की। थानाध्यक्ष शुभेन्द्र कुमार ने बताया कि बैंक के सीसी कैमरा का फुटेज देखने पर पता चला कि करीब 11.31 बजे महिला पैसा लेकर बैंक से बाहर निकल रही है। कैमरा के फुटेज के माध्यम से जालसाज का पहचान की जा रही है। महिला द्वारा दिए गए आवेदन पर अज्ञात जालसाज के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। मौके पर एएसआई संजय यादव व बैंक कर्मी थे।

फोटो-21 मई भभुआ- 11

कैप्शन- जालसाज का शिकार होने के बाद पंजाब नेशनल बैंक की रामपुर शाखा में लगे सीसी कैमरा का फुटेज से बदमाश की पहचान करती पीड़िा, पुलिस व बैंक अधिकारी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें