DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आइल बा एमपी के चुनउआ चुने आइल बानी न...

मतदाता जागरुकता कार्यक्रम में विद्यालय के बच्चों के गीत पर झूमे मतदाता

विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने एक से बढ़कर एक स्लोगन व गीत की दी प्रस्तुती

भभुआ। एक प्रतिनिधि

शहर के लिच्छवी भवन में बुधवार को लोकसभा चुनाव को लेकर मतदाता जागरुकता कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में जिले भर के मध्य व प्राथमिक विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने एक से बढ़कर एक स्लोगन व गीत की प्रस्तुती दी। भभुआ प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय सेमरा की चौथी कक्षा का छात्र अभिषेक कुमार ने जब ‘आइल बा एमपी के चुनउआ चुने आइल बानी... गीत पेश किया तो पूरा परिसर तालियों की गड़गड़ाहट गूंज उठा। श्रोता मतदाताओं ने नौनिहाल गायककार की खूब हौसला अफजाई की।

प्रतिक कुमार गुप्ता, सुनीता पांडेय, शंखपति सिंह, प्रगति कुमारी, नंदनी द्विवेदी, रितू गुप्ता, वंदना द्विवेदी, अमीत कुमार, सौरभ कुमार, रकाशंकर पासवान, श्वेता कुमारी, रौशनी कुमारी, खुशबू कुमारी, रिया कुमारी, कोमल राज, मनीष शर्मा, प्रिया कुमारी, नेहा सिंह, राजनंदनी सिंह, लक्ष्मी रानी, प्रतिभा कुमारी, अभिषेक कुमार, सुप्रिया कुमारी, गुड़िया कुमारी, विजय लक्ष्मी कुमारी, गुलवशा खातून, सत्येन्द्र नारायण मिश्र आदि छात्र-छात्राओं ने भी जागरूकता गीत पेश किया।

कई छात्र-छात्राओं ने जागरुकता से जुड़े हुए मार्मिक गीतों की प्रस्तुती दी। उन्होंने अपने गीत के माध्यम से बताया कि अगर हम मतदान नहीं करते हैं तो देश में लोकतंत्र खतरे में पड़ सकता है और हमलोग पुन: गुलाम हो सकते हैं। गीत के माध्यम से उन्होंने मजबूत लोकतंत्र का निर्माण करने और देश के विकास के लिए बिना भय व भूख के मतदान करने की अपील की। छात्र-छात्राओं के साथ उनके विद्यालय के शिक्षक व अन्य लोग मौजूद रहे।

कार्यक्रम का संचालन शिक्षक प्रवीण कुमार सिंह ने किया। निर्णायक मंडल में कार्यक्रम पदाधिकारी अक्षय कुमार पांडेय, गायिका अनुराधा रस्तोगी, आईसीडीएस डीपीओ की रश्मि कुमारी थीं। मौके पर जिला आपूर्ति पदाधिकारी प्रभात कुमार झा, सामाजिक सुरक्षा कोषांगे के पदाधिकारी धीरज कुमार, रोहित कुमार चौरसिया, अरुण कुमार सिंह आदि मौजूद थे।

फोटो-15 मई भभुआ-14

कैप्शन- शहर के लिच्छवी भवन में बुधवार को चल रहे मतदाता जागरुकता कार्यक्रम में मौजूद अधिकारी व कलाकार।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhabhua news