bhabhua news - प्रत्याशियों को पहचान कर वोट दें मतदाता DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रत्याशियों को पहचान कर वोट दें मतदाता

यूपीए के प्रत्याशी के लंबे इतिहास पर करें गौर

आईएफएस की नौकरी छोड़ देश सेवा का लिया निर्णय

भभुआ। नगर संवाददाता

बिहार विधान मंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने बुधवार को शहर के अतुल वाटिका में कार्यकर्ताओं की बैठक की। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में प्रत्याशी अहम होता है। उसकी पहचान करने के बाद वोट देना चाहिए। सासाराम संसदीय क्षेत्र में कई प्रत्याशी हैं, लेकिन महागठबंधन का प्रत्याशी मीरा कुमार ऐसी हैं, जिसकी एक अलग छवि है। वह भारतीय विदेश सेवा की नौकरी कर रही थीं। ऐशो-आराम की जिंदगी को छोड़कर देश सेवा का निर्णय लिया और भारतीय राजनीति में एक ऐसी बेदाग नेत्री बनकर उभरी जिसका जोड़ सासाराम संसदीय क्षेत्र का कोई उम्मीदवार नहीं कर सकता।

उन्होंने उनकी पैतृक पृष्ठभूमि की चर्चा करते हुए कहा कि यूपीए की उम्मीदवार देश के निर्विवाद नेता जगजीवन राम की बेटी हैं, जिन्होंने अपने प्रतिरक्षा मंत्रित्वकाल में पाकिस्तान को नतमस्तक होने के लिए विवश कर दिया था। उन्होंने कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र पर चर्चा करते हुए कहा कि यूपीए सरकार बनने के बाद किसानों के लिए अलग से बजट लाने के साथ-साथ गरीबी उन्मूलन के लिए भी अलग से बजट लाया जाएगा।

मौके पर प्रदेश से अरविंद कुमार रजक, पंकज मिश्रा के अलावा पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष राधेश्याम कुशवाहा, पूर्व विस प्रत्याशी शंभू सिंह पटेल, संजय चौबे, जवाहर मुखिया, अमरेन्द्र मुखिया, निर्मल सिंह यादव, वार्ड पार्षद बलदाऊ सिंह, त्रिभुवन सिंह, मदन सिंह, जिला लोहार संघ के जिलाध्यक्ष रामचेला शर्मा, गोंड संघ के जिलाध्यक्ष सतेन्द्र गोंड आदि थे।

फोटो-15 मई भभुआ-5

कैप्शन- शहर के सोनहन बाइपास रोड में स्थित अतुल वाटिका में बुधवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते विधानमंडल दल के नेता व अन्य।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhabhua news