ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआसंयुक्त अभियान में धरे गए 66 शराबी व 21 शराब तस्कर

संयुक्त अभियान में धरे गए 66 शराबी व 21 शराब तस्कर

शराब मुक्त बिहारर कशा शिकंजा फोटो संख्या-32- एनएच पर कार से शराब जब्त करती उत्पाद विभाग की टीम गोपालगंज, हिन्दुस्तान प्रतिनिधि तीन जिलों की उत्पाद विभाग की टीम ने जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में...

संयुक्त अभियान में धरे गए  66 शराबी व 21 शराब तस्कर
हिन्दुस्तान टीम,गोपालगंजThu, 22 Sep 2022 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गोपालगंज, हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

तीन जिलों की उत्पाद विभाग की टीम ने जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर 66 शराबी व 21 शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। गोपालगंज, पूर्वी व पश्चिमी चंपारण जिले की उत्पाद विभाग की टीम ने यह कार्रवाई संयुक्त रूप से की । उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तस्करों में पांच महिलाएं भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पकड़े गए सभी शराबी व तस्करों को गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया । बताया जा रहा है कि शराबबंदी कानूनी के सख्ती से पालन कराने के लिए पटना मुख्यालय के आदेश के बाद तीनों जिलों की उत्पाद विभाग की टीम ने गोपालगंज जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान शराब तस्करों को पकड़ा गया। वहीं यूपी से सटे थाना क्षेत्रों में विशेष वाहनों की जांच की गई। जांच के दौरान एक कार व एक बाइक सवार को भी शराब के साथ पकड़ा गया। वाहन जांच के दौरान शराब पीकर आ रहे 66 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया। ब्रेथ एलेनाइजर मशीन से शराब पीने से पुष्टि होने के बाद सभी को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद उन्हें गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

शराब के नशे में एक गिरफ्तार

उचकागांव थाना क्षेत्र के जमसड़ बाजार में शराब के नशे में हंगामा कर रहे एक युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। जिसे शराब पीने की पुष्टि होने पर गुरुवार की सुबह न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव के सितेश कुमार के रूप में की गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें