ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआवार्ड पार्षद से सिटी पार्क कर्मी ने किया अभद्र व्यवहार

वार्ड पार्षद से सिटी पार्क कर्मी ने किया अभद्र व्यवहार

थाने में दिया आवेदन, अपत्तिजनक कार्य कराने, गाली-गलौज, धमकी देने का आरोप, बोला कर्मी, पांच हजार रंगदारी नहीं देने पर वार्ड पार्षद द्वारा लगाया गया है गलत...

वार्ड पार्षद से सिटी पार्क कर्मी ने किया अभद्र व्यवहार
हिन्दुस्तान टीम,भभुआTue, 23 Apr 2019 07:54 PM
ऐप पर पढ़ें

थाने में दिया आवेदन, अपत्तिजनक कार्य कराने, गाली-गलौज, धमकी देने का आरोप

बोला कर्मी, पांच हजार रंगदारी नहीं देने पर वार्ड पार्षद द्वारा लगाया गया है गलत आरोप

भभुआ। एक प्रतिनिधि

शहर के वार्ड सात के पार्षद मनोज कुमार सिंह के साथ सिटी पार्क के कर्मी ने मंगलवार को अभद्र व्यवहार किया और गाली-ग्लौज करने हुए उन्हें धमकी की। इस आशय का नगर थाने में देकर आवेदन पार्षद द्वारा उक्त कर्मी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है। आवेदन में कहा गया है कि जगजीवन स्टेडियम के पास स्थित सिटी पार्क उनके वार्ड क्षेत्र में पड़ता है। सोमवार की शाम सिटी पार्क में घूमने गया था। वहां देखा कि कुछ आपत्तिजनक कार्य कराए जा रहे हैं। पार्क के कर्मी श्रीनाथ सिंह से ऐसे कार्य पर रोक लगाने की बात कही।

उन्होंने आवेदन में यह भी लिखा है कि कर्मी को सलाह देने पर वह भड़क गया और धमकी देने लगा। मंगलवार की सुबह जब वह अपने वार्ड में घूम रहे थे तब उक्त कर्मी वहां मिल गया। उनपन उसकी नजर पड़ते ही व गाली देते हुए दौड़ा लिया। ऐसे कर्मी के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। पार्षद ने बताया कि इसके पहले भी तत्कालीन एसपडीओ अनुपमा सिंह ने पार्क में कुछ कुछ-युवतियों को पकड़ा था। तब भी पार्क की व्यवस्था में सुधार लाने का निर्देश दिया गया था। लेकिन, इसका अनुपालन नहीं किया जा रहा है।

उधर, सिटी पार्क के कर्मी श्रीनाथ सिंह का कहना है कि वार्ड पार्षद द्वारा कर्मियों से रंगदारी के रूप में पांच हजार रुपए की मांग की गई थी, जिसे हम कर्मियों ने नहीं दिया। इसी बात से नाराज होकर वार्ड पार्षद गलत आरोप लगा रहे हैं। मामले में थानाध्यक्ष सत्येन्द्र कुमार ने बताया कि वार्ड पार्षद द्वारा आवेदन दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। मामले में सत्यता मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें