ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआबिहार: दलित छात्रा की मौत से गुस्साए लोगों ने थाना फूंका, फायरिंग के बाद मची भगदड़

बिहार: दलित छात्रा की मौत से गुस्साए लोगों ने थाना फूंका, फायरिंग के बाद मची भगदड़

एक दलित युवती की मौत के विरोध में आक्रोशित भीड़ ने रामगढ़ थाने व कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने भीड़ को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और तितर-बितर करने के लिए फायरिंग भी की गई, जिससे बाजार में भगदड़ मच...

बिहार: दलित छात्रा की मौत से गुस्साए लोगों ने थाना फूंका, फायरिंग के बाद मची भगदड़
भभुआ, हिन्दुस्तान टीमFri, 18 Jan 2019 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

एक दलित युवती की मौत के विरोध में आक्रोशित भीड़ ने रामगढ़ थाने व कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने भीड़ को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और तितर-बितर करने के लिए फायरिंग भी की गई, जिससे बाजार में भगदड़ मच गई। लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। हालांकि इससे किसी को हताहत होने की सूचना नहीं है। लेकिन, बाजार के लोगों पर भीड़ द्वारा की गई पत्थरबाजी से कई लोग चोटिल हुए हैं। पूरा रामगढ़ बाजार रणक्षेत्र में तब्दील हो गया है। बाजार व गलियों में चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती कर दी गई है।

इतना सब कुछ होने के बाद भी आक्रोशित भीड़ दुर्गा चौक को जाम कर धरना पर बैठी हुई है। इससे बक्सर, मोहनियां, यूपी जानेवाली सड़कों पर वाहनों की कतार लग गई है। कई यात्री बसें भी फंस गई हैं। मोहनियां एसडीपीओ रघुनाथ सिंह के नेतृत्व में पुलिस अफसरों का दल रामगढ़ पहुंच गया है। कई प्रशासनिक व पुलिस अफसरों की टीम कैंप कर रही है। हालांकि तमाशा देखनेवालों की भीड़ भी सड़कों पर जमी है। लेकिन, समझा जाता है कि स्थिति को नियंत्रित होते ही पुलिस इस घटना में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की कार्रवाई भी शुरू करेगी।

दरअसल, गुरुवार को बड़ौरा की शशिकला नामक छात्रा की लाश मोहनियां रेल लाइन से पुलिस ने बरामद किया था। भीड़ का कहना था कि लड़की की हत्या कर शव को रेल ट्रैक पर फेंका गया था। पुलिस मामले को दबा रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि रामगढ़ की लड़की का शव मोहनियां ट्रैक पर कैसे पहुंचा और घटना के पीछे क्या कारण है इसकी जांच की जा रही है। लेकिन, भीड़ ने कानून को अपने हाथ में लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें