ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआसुरक्षा गार्डों को ड्यूटी पर लौटने का दिया अल्टीमेटम

सुरक्षा गार्डों को ड्यूटी पर लौटने का दिया अल्टीमेटम

सिविल सर्जन को गार्डों के हड़ताल पर जाने के कारणों का नोटिस करने का दिया निर्देश, डीएम से गुहार लगाने के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचे थे सदर अस्पताल के हड़ताली सुरक्षा...

सुरक्षा गार्डों को ड्यूटी पर लौटने का दिया अल्टीमेटम
हिन्दुस्तान टीम,भभुआSat, 12 Jan 2019 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सिविल सर्जन को गार्डों के हड़ताल पर जाने के कारणों का नोटिस करने का दिया निर्देश

डीएम से गुहार लगाने के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचे थे सदर अस्पताल के हड़ताली सुरक्षा गार्ड

भभुआ। हिन्दुस्तान संवाददाता

डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी ने सदर अस्पताल की सुरक्षा में लगे हड़ताली गार्डों को ड्यूटी पर लौटने का अल्टीमेटम दिया है। साथ ही सिविल सर्जन डॉ. मिथिलेश झा को निर्देशित किया कि गार्डों को हड़ताल पर जाने के कारणों को ले उन्हें नोटिस करें। हड़ताली सुरक्षा गार्ड अपनी मांगों को लेकर डीएम से गुहार लगाने के लिए शनिवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे थे। वे डीएम से मिलकर अपनी समस्या सुनाए।

डीएम ने स्पष्ट कहा कि स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन ने आपलोगों को ड्यूटी पर नहीं रखा है। जिस कंपनी ने ड्यूटी लगाई है उनके समक्ष अपनी मांग रखिए। सदर अस्पताल की सुरक्षा व मरीजों की स्वास्थ्य जांच में किसी तरह की कठिनाई हुई तो इसकी जिम्मेवारी आपकी होगी। मालूम हो कि हड़ताली सुरक्षा प्रहरियों ने डीएम को छह सूत्री मांगों का ज्ञापन सौंपा। मांगों में मुख्य रुप से वेतन में दो हजार रुपये कटौती करने वाली ई-लाइट फॉलकोन कंपनी के विरुद्ध कार्रवाई करने, वेतन बढ़ाने आदि शामिल है। गार्डों ने डीएम से कहा कि कंपनी द्वारा पीएफ के पैसो की कटौती की जा रही है, इसकी जानकारी भी उन्हें नहीं दी गई है। कंपनी द्वारा सुरक्षा गार्डों के साथ घोर अन्याय किया जा रहा है।

फोटो-12 जनवरी भभुआ- 7

कैप्शन- डीएम से गुहार लगाने के लिए शनिवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे सदर अस्पताल के हड़ताली सुरक्षा गार्ड।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें