ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआमाल्दह जैसी चांद में भी पिछले साल हो जाती घटना

माल्दह जैसी चांद में भी पिछले साल हो जाती घटना

स्वतंत्रता सेनानी की मूर्ति में कंटेनर के टकरा जाने से नहीं हो सका था हादसा, पशु तस्करों के क्रूरता का कैमूर में भी चल रहा है खेल, कई बार पकड़े गए...

माल्दह जैसी चांद में भी पिछले साल हो जाती घटना
हिन्दुस्तान टीम,भभुआTue, 01 Jan 2019 07:49 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वतंत्रता सेनानी की मूर्ति में कंटेनर के टकरा जाने से नहीं हो सका था हादसा

पशु तस्करों के क्रूरता का कैमूर में भी चल रहा है खेल, कई बार पकड़े गए हैं

चांद। एक संवाददाता

यूपी के चंदौली जिला के इलिया थाना क्षेत्र के माल्दह जैसी घटना कैमूर के चांद में भी पिछले साल हो जाती। लेकिन, संयोग था कि मवेशियों से भरा कंटेनर चांद चौक स्थित स्वतंत्रता सेनानी डॉ. केदारनाथ सिंह की मूर्ति से टकरा कर आगे निकल गया। इस घटना में मूर्ति क्षतिग्रस्त हो गई थी, लेकिन मौके पर किसी के नहीं रहने से बड़ा हादसा टल गया था। हालांकि जब सुबह आठ बजे यह घटना हुई थी तब लोग बाजार में चाय-पान के लिए निकलते हैं।

हालांकि चांद पुलिस ने एक ट्रक चैनपुर थाना क्षेत्र के भुआलपुर, दूसरा भभुआ तथा तीसरे ट्रक को कुदरा थाना क्षेत्र से पकड़ा था। लखनऊ की ओर से मवेशी लदे आ रहे वाहनों को चंदौली पुलिस ने खदेड़ा था। भागने के दौरान कंटेनर चालक मूर्ति को तोड़ते हुए भाग निकलने का प्रयास किया था। लेकिन, पुलिस ने तीनों वाहनों को तीन जगहों से पकड़ लिया। तब जुटी लोगों की भीड़ में उबाल दिखी। लेकिन, पुलिस ने मूर्ति को ठीक कराने का आश्वासन देकर शांत कराया।

मालूम हो कि माल्दह में मंगलवार की भोर पांच बजे जिस डीसीएम वाहन ने झोपड़ी में सो रहे एक ही परिवार के सात लोगों को रौंदा है, उस वाहन को भी इलिया पुलिस ने पीछा किया था और भागने के क्रम में चालक ने सात लोगों को रौंद दिया। हालांकि जानकार बताते हैं कि यूपी सरकार ने मृतक के परिवार को पांच लाख रुपया सहायता राशि व भूमि आवंटित करने की घोषणा की है। मृतकों में कल्लू राम, उसकी पत्नी श्यामा देवी, पुत्र रामकिशुन, बहू सुहागिन देवी, पोती निशा, मुन्नी, पोता गोलू, मोलू शामिल हैं।

फोटो- 01 जनवरी भभुआ- 16

कैप्शन- यूपी के चंदौली जिला के इलिया थाना क्षेत्र के माल्दह में डीसीएम के रौंदने से मंगलवार को हुई मौत के बाद जुटी लोगों की भीड़।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें