ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआशरीर गरम कर रही कुढ़नू की वृद्धा जलकर मरी

शरीर गरम कर रही कुढ़नू की वृद्धा जलकर मरी

अपने घर में अकेली रह रही कमली बोरसी तापने के दौरान जली, पीएचसी से रेफर करने के बाद सदर अस्पताल ले गए थे...

शरीर गरम कर रही कुढ़नू की वृद्धा जलकर मरी
हिन्दुस्तान टीम,भभुआFri, 28 Dec 2018 07:18 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने घर में अकेली रह रही कमली बोरसी तापने के दौरान जली

पीएचसी से रेफर करने के बाद सदर अस्पताल ले गए थे ग्रामीण

चांद। एक संवाददाता

ठंड से बचने के लिए अपने शरीर को गरम करने के लिए बोरसी की आग ताप रही एक वृद्धा गंभीर रूप से जल गई, जिससे इलाज के दौरान शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। मृतका 75 वर्षीया कमली कुंवर चांद थाना क्षेत्र के कुढ़नू गांव की रहनेवाली थी। हालांकि इस घटना की जानकारी थाने की पुलिस को नहीं है।

बताया गया है कि कमली अपने घर में अकेली रह रही थी। गुरुवार को वह बोरसी ताप रही थी। इसी दौरान आग की चिंगारी से उसकी साड़ी जलने लगी। उसने शोर मचाते हुए आग से बचने का प्रयास किया। जब तक ग्रामीण पहुंचते वह गंभीर रूप से झुलस गई। ग्रामीण उसे चांद के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। यहां के डॉक्टरों ने उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे रेफर कर दिया। ग्रामीण उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। लेकिन, इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

उसका बेटा रामभवन कहार दिल्ली में काम करता है। हालांकि वृद्धा का नाती भभुआ में ही रहता है। ग्रामीणों की सूचना पर उसका बेटा दोपहर में अपने गांव पहुंचा। इसके बाद ग्रामीणों की मदद से वह अपनी मां के शव का दाह-संस्कार करने के लिए वाराणसी ले गया। इस संबंध में पूछने पर थानाध्यक्ष ने घटना से अनभिज्ञता जतायी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें