DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बगही पुल के पास टेम्पो पलटने से आठ यात्री जख्मी

घायलों में सबार की एक किशोरी हालत गंभीर, डॉक्टर ने किया रेफर

सभी का हुआ निजी क्लीनिक में इलाज, थाने में किसी ने नहीं दी सूचना

रामपुर। एक संवाददाता

सबार थाना क्षेत्र बगही पुल के पास अनियंत्रित होकर टेम्पो शुक्रवार को सुबह करीब आठ बजे चाट में पलट गया, जिससे उसपर सवार आठ यात्री घायल हो गए। घायल सबार के ददन शर्मा की 14 वर्षीया पुत्री आभा कुमारी की हालत नाजुक बनी हुई है। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया है। परिजन इलाज कराने के लिए उसे बाहर चले गए हैं। इस घटना में सबार के ही परमांद कुमार, अनूप चौधरी, सत्या कुमारी, बिच्छीबांध के मुखलाल मुसहर व उसकी पत्नी फुलेसरा देवी, मड़इचा के कृष्णा बिंद, मझियांव के बलवंत राम घायल हुए हैं।

घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे आसपास के लोगों ने घायलों को सबार स्थित एक निजी क्लीनिक पर पहुंचाया, जहां उनका प्राथमिक उपचार हुआ। लेकिन, आभा की गंभीर हालत हो देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उसे रेफर कर दिया। बताया गया है कि यात्रियों से भरा टेम्पो सबार से चेनारी की ओर जा रहा था। टेम्पो जैसे ही बगही पुल के पास पहुंचा पलट गया। यह हादसा तब हुआ जब टेम्पो चालक मैजिक को ओवरटेक कर आगे निकलना चाहा। इसी दौरान अनियंत्रित होकर टेम्पो चाट में जा पलटा।

सबार के प्रभारी थानाध्यक्ष कोमल तिवारी ने बताया कि उन्हें इस घटना की किसी ने लिखित जानकारी नहीं दी है। लेकिन, कुछ लोगों से जानकारी मिली है कि बगही पुल के पास टेम्पो पलटा था। सभी घायलों का इलाज टेम्पो ऑनर को कराने के लिए कहा गया है।

घटना स्थल पर नहीं पहुंची पुलिस

सबार थाना से चंद दूरी पर शुक्रवार को हुई सड़क दुर्घटना की सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए, लेकिन पुलिसकर्मी नहीं पहुंच सके। इसको लेकर ग्रामीण कई तरह की बातें कह रहे हैं। उनका कहना था कि अगर घटना में किसी की मौत हो जाती तब पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने पहुंच जाती, लेकिन घायलों का इलाज या उन्हें राहत पहुंचाने के लिए नहीं आ सकी।

फोटो- 21 दिसंबर भभुआ- 16

कैप्शन- सबार से चेनारी जाने के दौरान बगही पुल के पास टेम्पो पलटने से घायल होने के बाद सबार की एक निजी क्लीनिक में इलाज कराने पीड़ित।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhabhua news