ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआझोलाछाप डाक्टर की दवा से चार वर्षीया बच्ची की मौत

झोलाछाप डाक्टर की दवा से चार वर्षीया बच्ची की मौत

लड़की के पिता ने डाक्टर के खिलाफ दर्ज कराई नगर थाने में एफआईआर, नगर थाने की पुलिस ने बच्ची के शव का सदर अस्पताल में कराया...

झोलाछाप डाक्टर की दवा से चार वर्षीया बच्ची की मौत
हिन्दुस्तान टीम,भभुआThu, 20 Dec 2018 08:09 PM
ऐप पर पढ़ें

लड़की के पिता ने डाक्टर के खिलाफ दर्ज कराई नगर थाने में एफआईआर

नगर थाने की पुलिस ने बच्ची के शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

भभुआ। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

नगर थाना क्षेत्र के डारीडीह गांव में गुरुवार की दोपहर झोलाछाप डॉक्टर द्वारा गलत दवा देने से चार वर्षीया बच्ची की मौत हो गई। मृतका मोना कुमारी डारीडीह के सिकन्दर बिंद की पुत्री थी। मृतका के पिता ने नगर थाने में आवेदन देकर झोलाछाप डाक्टर के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। सूचना पर पहुंची नगर थाने पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पहुंची और गुरुवार की रात में पोस्टमार्टम कराने की तैयारी कर रही है।

मृतका के पिता के आवेदन पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर झोलाछाप डाक्टर के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी है। सिकंदर ने आवेदन में कहा है कि वह बच्ची की तबीयत खराब होने पर गांव के झोलाछाप डाक्टर मन्नान हुसैन के पास इलाज के लिए ले गया। उसने बच्ची को दवा दी। दवा खाने के कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। उसका दावा है कि गांव में अवैध रुप से क्लीनिक खोलकर भोलेभाले लोगो का गलत इलाज कर पैसा ऐठते हैं। डाक्टर द्वारा गलत दवा देने के कारण उसकी बच्ची की मौत हो गई। इस मामले में नगर थानाध्यक्ष सतेन्द्र राम ने बताया कि झोलाछाप डाक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। उसकी गिरफ्तार की लिए छापेमारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें