bhabhua news - धान कुटनेवाली मशीन में फंसने से मजदूर की मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धान कुटनेवाली मशीन में फंसने से मजदूर की मौत

इलाज कराने में देर होने व ज्यादा खून बह जाने से तोड़ा दम

पत्नी का टूट गई थी पैर की हड्डी, शुक्रवार को उतारा गया प्लास्टर

अधौरा। एक संवाददाता

थाना क्षेत्र के कोलहुआ गांव के राधेश्याम सिंह नामक मजदूर की मौत शनिवार को धान कुटने वाली मशीन में फंस जाने से हो गई। घटना के तुरंत बाद ग्रामीण इलाज के लिए उसे लेकर बगल के गांव सिकरी में एक झोला छाप डॉक्टर के पास ले गए। लेकिन, इलाज कराने में काफी देर हो जाने व शरीर से अधिक मात्रा में खून बह जाने के कारण उसने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद गांव के लोग भी मायूस हैं। वे यह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि अब राधेश्याम के परिवार की देखभाल करनेवाला कौन होगा?

बताया गया है कि शनिवार को राधेश्याम खलिहान में धान कुटाई का कार्य कर रहे थे। इसी दौरान उनका कपड़ा धान कुटने वाली मशीन के पट्टा में फंस गई, जिससे उन्हें गंभीर चोट लग गई। कोलहुआ के 35 वर्षीय राधेश्याम सिंह के दो बेटे और दो बेटियां हैं। वह मजदूरी कर अपने परिवार की परवरिश कर रहा था। मजदूरी के बल पर ही बड़ी बेटी सुमन का पिछले साल हाथ पिला किया था।

आठ वर्षीय बड़ा बेटा व तीन वर्षीय छोटा बेटा मां के साथ शव के पास रो रहे थे। पिछले माह पारिवारिक विवाद में हुई मारपीट में मृतक की पत्नी के पैर की हड्डी टूट गई थी। शुक्रवार को ही उसके पैर का प्लास्टर काटा गया था। इससे राधेश्याम काफी खुश था कि अब वह बच्चों व घर को अच्छे से संभाल लेगी। घटना के बाद उसका रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। हालांकि वह अभी अपने पैरों पर खड़ी भी नहीं हो पा रही है। पति की मौत के बाद वह बार-बार बेहोश हो जा रही है। गांव की महिलाएं उसे ढांढस बंधाने में जुटी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhabhua news