ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआसरपंच पति सहित आठ जुआरियों को नशे में किया गिरफ्तार

सरपंच पति सहित आठ जुआरियों को नशे में किया गिरफ्तार

सभी आठ जुआरियों के पास से 91 हजार रुपया, तेरह तास की गड्डी बरामद, एसडीपीओ के नेतृत्व में चैनपुर पुलिस ने हाटा में गुरुवार की रात की...

सरपंच पति सहित आठ जुआरियों को नशे में किया गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,भभुआFri, 14 Dec 2018 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सभी आठ जुआरियों के पास से 91 हजार रुपया, तेरह तास की गड्डी बरामद

एसडीपीओ के नेतृत्व में चैनपुर पुलिस ने हाटा में गुरुवार की रात की छापेमारी

भभुआ/चैनपुर। हिन्दुस्तान टीम

जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के हाटा बाजार में गुरुवार की रात कैमूर पुलिस ने छापेमारी कर शराब के नशे में आठ जुआरियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 91 हजार रुपया व तास की गड्डी बरामद की। गुप्त सूचना पर एसडीपीओ अजय प्रसाद के नेतृत्व में चैनपुर हाटा के अमित जायसवाल के जुआ के अड्डा पर कैमूर पुलिस ने छापेमारी की। एसडीपीओ के साथ इंस्पेक्टर राघोदयाल सिंह, चैनपुर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष शुभेन्दु कुमार व सब-इंस्पेक्टर दीवाकर गिरी के साथ भारी संख्या में पुलिस बल ने जुआ के अड्डा की घेराबंदी कर ली।

छापेमारी के दौरान हाटा के व्यवसायी अमित जायसवाल, सरपंच पति संजय यादव, महेन्द्र साह, सतेन्द्र राम, संतोष खरवार, दुलार पासवान, दिलीप पासवान व तिवई के राज कुमार बिंद को हिरासत में लिया गया। एसडीपीओ ने बताया कि उक्त आठ शराबियों के पास से कुल 91 हजार रुपये व तास की 13 गड्डी बरामद कर जुआ अड्डा से चार टेट्रापैक शराब की खाली बोतल जब्त की गई। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए व्यवसायी व सरंपच पति सहित आठों की सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करायी गयी। सदर अस्पताल के डाक्टर सिद्धार्थ राज सिंह द्वारा मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि की गई। चैनपुर पुलिस ने गिरफ्तार सभी आठ आरोपितों को जुआ खेलने व शराब पीने के आरोप में जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें