ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआकांडों के निष्पादन में तेजी लाएं थानाध्यक्ष : एएसपी

कांडों के निष्पादन में तेजी लाएं थानाध्यक्ष : एएसपी

अपने क्षेत्र में बैंक, एटीएम, पेट्रोल पंप पर पुलिस की रहे पैनी नजर, एएसपी कार्यालय कक्ष में सहायक पुलिस अधीक्षक रौशन कुमार की अध्यक्षता में मासिक समीक्षा बैठक आयोजित की...

कांडों के निष्पादन में तेजी लाएं थानाध्यक्ष : एएसपी
हिन्दुस्तान टीम,जहानाबादSat, 07 May 2022 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने क्षेत्र में बैंक, एटीएम, पेट्रोल पंप पर पुलिस की रहे पैनी नजर

शराब के कारोबारियों पर रखें नजर एवं होम डिलीवरी करने वालों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें

अरवल, निज संवाददाता।

एएसपी कार्यालय कक्ष में सहायक पुलिस अधीक्षक रौशन कुमार की अध्यक्षता में मासिक समीक्षा बैठक आयोजित की गई। बैठक में सहायक पुलिस अधीक्षक ने सभी थानाध्यक्षो को निर्देश देते हुए कहा कि थानाध्यक्ष अपने क्षेत्र में सभी हुए कांडों का निष्पादन त्वरित गति से करना सुनिश्चित करें। सभी केस के अनुसंधानकर्ता अनुसंधान पूरी बारीकी से करें, ताकि दोषी व्यक्ति किसी भी हाल में छूटना नहीं चाहिए एवं निर्दोष व्यक्ति किसी भी हाल में फंसना नहीं चाहिए।

चोरी की घटना में वृद्धि हुई है। जिस पर थानाध्यक्ष अंकुश लगाएं। सभी थानाध्यक्ष अपने क्षेत्र में रात्रि गश्ती में तेजी लाएं। एएसपी ने कहा कि अनुसूचित जाति जनजाति के केस का निष्पादन तेजी से करें। इसमें किसी भी प्रकार की कोताही नहीं करें। सभी थाना अध्यक्ष नियमित रूप से वाहन जांच करें एवं फरार अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजें। सहायक पुलिस अधीक्षक ने कहा कि थानाध्यक्ष अपने क्षेत्र में बैंक, एटीएम पेट्रोल पंप पर पैनी नजर रखें। सहायक पुलिस अधीक्षक ने निर्देश दिया कि थाने में जो भी समस्या लेकर पब्लिक आता है, उसकी बात गंभीरता के साथ सुने एवं उसका निष्पादन करें। शराब के कारोबारी पर पैनी नजर रखें एवं होम डिलीवरी करने वालों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें। इसमें किसी भी प्रकार की कोताही नहीं बरतें। उन्होंने कहा कि रविवार को बीपीएससी की परीक्षा जिला मुख्यालय में होनी है। इसके लिए भी सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया जाए। बैठक में पुलिस इंस्पेक्टर अजय कुमार, सदर थानाध्यक्ष शंभू पासवान, मेहंदिया थानाध्यक्ष अमित कुमार, परासी थानाध्यक्ष संजीत सिंह, कुर्था थानाध्यक्ष उमाशंकर सिंह, किंजर थानाध्यक्ष दुर्गानंद मिश्र, करपी थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह, वंशी थानाध्यक्ष पंकज कुमार, किंजर थानाध्यक्ष दुर्गानंद मिश्रा के अलावा अन्य पुलिस अधिकारी उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें