ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआसदर अस्पताल में इलाज के दौरान लड़की की मौत

सदर अस्पताल में इलाज के दौरान लड़की की मौत

डाक्टरों ने पीड़िता को गम्भीर स्थिति में किया था बाहर के लिए रेफर, परिजनों ने अस्पताल के डाक्टर व कर्मियों पर लगाया लापवाही का...

सदर अस्पताल में इलाज के दौरान लड़की की मौत
हिन्दुस्तान टीम,भभुआWed, 14 Nov 2018 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

डाक्टरों ने पीड़िता को गम्भीर स्थिति में किया था बाहर के लिए रेफर

परिजनों ने अस्पताल के डाक्टर व कर्मियों पर लगाया लापवाही का आरोप

भभुआ। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

सदर अस्पताल में बुधवार को इलाज के दौरान एक लड़की की मौत हो गई। हालांकि गंभीर स्थिति में भगवानपुर थाना क्षेत्र के टोड़ी निवासी याकूब अंसारी की पुत्री 16 वर्षीया शबाना खातून को डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बाहर के लिए रेफर कर दिया था। लेकिन, परिजन लड़की को बाहर नहीं ले जा सके। पांच दिनों से लड़की तबीयत खराब थी, जिसका निजी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा था। बुधवार को इलाज के दौरान लड़की की सदर अस्पताल में मौत हो गई।

उधर, इस घटना के बाद परिजन आक्रोशित हो गए। उन्होंने सदर अस्पताल के डाक्टर व कर्मियों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। परिजनों का कहना था कि वे सुबह नौ बजे सदर अस्पताल में बच्ची को लेकर आए थे। लेकिन, डाक्टर व कर्मियों की लापरवाही से बच्ची की 11.58 बजे मौत हो गई। लड़की का इलाज कर रहे सदर अस्पताल के डॉ. प्रेम राजन ने कहा कि गंभीर स्थिति में लड़की को अस्पताल लाया गया था, जिसका प्राथमिक उपचार करते हुए गम्भीर स्थिति में बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें