ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआबदमाशों ने पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़ कर की मारपीट

बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़ कर की मारपीट

पंप प्रबंधक ने एक नामजद व सात अज्ञात के खिलाफ सोनहन थाने में दर्ज कराई एफआईआर, सूचना पर पहुंचे सोनहन थानाध्यक्ष ने पेट्रोल पम्प स्थल पर जांच पड़ताल करते हुए शुरु की...

बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़ कर की मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,भभुआWed, 14 Nov 2018 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

पंप प्रबंधक ने एक नामजद व सात अज्ञात के खिलाफ सोनहन थाने में दर्ज कराई एफआईआर

सूचना पर पहुंचे सोनहन थानाध्यक्ष ने पेट्रोल पम्प स्थल पर जांच पड़ताल करते हुए शुरु की कार्रवाई

भभुआ। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

शहर के श्यामगोपाल आटो मोबाइल नामक पेट्रोल पंप पर मंगलवार की दोपहर बदमाशों ने कर्मी के साथ मारपीट कर तोड़फोड़ की। मामले में पेट्रोल पम्प के मैनेजर यूपी के चंदौली स्थित सैय्यदराजा थाना क्षेत्र के बरंगा निवासी आनंद कुमार पांडेय ने सोनहन थाने में एक नामजद व सात अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया है कि सिकरा मोड़ स्थित पेट्रोल पंप पर 13 नवम्बर को 11.30 बजे दिन में वे केबिन में काउंटर पर थे। उसी समय 7-8 व्यक्ति काउंटर पर आए और गाली-ग्लोज करने लगे। ऐसा करने से मना करने व कारण पूछने पर उक्त लोगों ने मारपीट शुरू कर दी और कहने लगे कि तुम हमलोगों को पहचानते नहीं हो।

आवेदन में लिखा गया है कि बदमाशों का विरोध करते हुए वे बचाव करने लगे। बदमाशों में से एक की पहचान शिक्षक पुत्र सुबोध कुमार यादव के रूप में की। जाते समय बदमाशों ने केबिन में लगे शीशे को तोड़ दिए और जान मारने की धमकी देते हुए चले गए। घटना का कारण टंकी पर तेल लेकर पैसा नहीं देने से जुड़ा बताया गया है। वे मोबाइल भी ले लिए। सूचना पर पहुंचे सोनहन थानाध्यक्ष चन्द्रमणि ने पहुंचकर मामले की जांच करते हुए बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की।

फोटो- 14 नवंबर भभुआ-17

कैप्शन- शहर के पूरब पेट्रोल की मंगलवार को तोड़फोड़ की घटना के बाद जांच करती सोनहन थाने की पुलिस।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें