ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआकैमूर डीएम को मुख्यमंत्री ने पटना में किया सम्मानित

कैमूर डीएम को मुख्यमंत्री ने पटना में किया सम्मानित

सात निश्चय योजना के तहत हर घर बिजली लगातार में समय से पूर्व लक्ष्य प्राप्ति पर मिला इनाम, पौधारोपण में भी सूबे में बेहतर प्रदर्शन करने पर उपमुख्यमंत्री ने डीएम को किया था...

कैमूर डीएम को मुख्यमंत्री ने पटना में किया सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,भभुआThu, 01 Nov 2018 07:21 PM
ऐप पर पढ़ें

सात निश्चय योजना के तहत हर घर बिजली लगातार में समय से पूर्व लक्ष्य प्राप्ति पर मिला इनाम

पौधारोपण में भी सूबे में बेहतर प्रदर्शन करने पर उपमुख्यमंत्री ने डीएम को किया था सम्मानित

भभुआ। हिन्दुस्तान संवाददाता

सात निश्चय कार्यक्रम के तहत हर घर बिजली लगातार योजना का कार्य जिले में समय से पूर्व पूर्ण करने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कैमूर डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी को गुरुवार को पटना में समानित किया है। बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री के हाथों सम्मान पाकर डीएम ने काफी प्रसन्नता जतायी। कार्यक्रम का आयोजन बिहार स्टेट पॉवर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड द्वारा गुरुवार की शाम करीब पांच बजे आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में कंपनी का छठा स्थापना दिवस भी मनाया गया।

हर घर बिजली लगातार योजना में बेहतर कार्य करने पर सरकार के अपर सचिव कन्हैया लाल साह ने डीएम को सम्मान समारोह में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया था। जिला प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार विद्युत बोर्ड के निदेशक अमृत प्रत्यय ने एक माह में दो बार जिले का दौरा किया था, जिसमें जिले के पहाड़ी प्रखंड अधौरा के अलावा ग्रामीण क्षेत्रमें बिजली आपूर्ति का जायजा लिया था। निदेशक ने मुख्यमंत्री को समय से पूर्व हर घर बिजली योजना का कार्य पूर्ण करने से संबंधित रिपोर्ट सौंपी थी। सरकार ने 30 नवम्बर तक कार्य को पूर्ण करने की तिथि निर्धारित की है। इससे पूर्व पौधारोपण अभियान में बेहतर कार्य करने के लिए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी डीएम को सम्मनित किया था।

फोटो-01 नवम्बर भभुआ-

कैप्शन- पटना के बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम में गुरुवार को डीएम को सम्मनित करते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें