bhabhua news - डेंगू से पीड़ित रोहतास जिले के मरीज की मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डेंगू से पीड़ित रोहतास जिले के मरीज की मौत

मरीज का इलाज कराने के बजाय झाड़फूंक कराने के चक्कर में फंसे रहे परिजन

मृतक का भाई बोला, दिल्ली की जांच में पॉजिटिव थी रिपोर्ट, चल रहा था इलाज

चेनारी के सरेया ले जाने के लिए डेढ़ घंटा बाद मिला अस्पताल से शव वाहन

भभुआ। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

डेंगू से पीड़ित रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र के सरेया गांव के एक मरीज की बुधवार की दोपहर भभुआ में मौत हो गई। मृतक 40 वर्षीय दयाशंकर राम रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र के सरेया गांव का निवासी था। जब उसकी तबीयत बिगड़ी तो परिजन बुधवार को सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉ. अभिलाष चंद्रा ने उसके स्वास्थ्य की जांच की। जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। सदर अस्पताल में शव के पास रोते मृतक के छोटे भाई श्रवण राम ने बताया कि उसका बड़ा भाई दिल्ली के नोएडा में स्पोट्स लाइन में चेकिंग का काम करता था। पांच दिनों पहले वहीं पर उसकी तबीयत खराब हुई थी। दिल्ली में डाक्टर से सलाह लेकर डेंगू की जांच कराई गई। रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

उसने बताया कि डाक्टर की लिखी पर्ची के अधार पर दयाशंकर डेंगू की दवा लेकर सोमवार की सुबह गांव पहुंचा। तबीयत बिगड़ने पर उसे लेकर वह और उसकी भाभी सविता देवी कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के हरसुब्रह्म मंदिर व बिउर गांव में झाड़फूंक कराने के लिए मंगलवार को पहुंचे। झाड़फूंक चल ही रहा था कि बुधवार को उसकी तबीयत ज्यादा खराब होने लगी। शरीर में तेज दर्द व अकड़ होने लगा। गंभीर स्थिति में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां जांच के दौरान डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह सुनते ही उसकी भाभी सविता देवी दहाड़ मारकर रोने लगी।

श्रवण ने बताया कि बडे़ भाई के शव को अपने गांव सरेया ले जाने के लिए सदर अस्पताल प्रशासन से वाहन की मांग की गई। लेकिन, शव वाहन की चाबी लेकर ड्राइवर अजय कुमार 102 एम्बुलेंस लेकर कहीं चला गया, जिसे आने में करीब डेढ़ घंटे का समय लग गया। उसके आने के बाद शव को वाहन से चेनारी ले जाया गया। मृतक को छह वर्ष की बेटी बिंदुकुमारी व चार वर्षीय पुत्र नीरज कुमार है।

फोटो- 31 अक्टूबर- भभुआ-15

कैप्शन- डेंगू से मौत के बाद बुधवार को सदर अस्पताल में रोती-बिलखती मृतक की पत्नी व अन्य।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhabhua news