ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआमोहनियां के टेम्पो चालक की इलाहाबाद में हत्या

मोहनियां के टेम्पो चालक की इलाहाबाद में हत्या

भाड़े पर तय कर उसके टेम्पो को मिर्जापुर ले गया था इलाहाबाद का जैगोपाल, टेम्पो लूटने के लिए जैगोपाल के पिता ने कर दी पनसेरवा के अरविंद की...

मोहनियां के टेम्पो चालक की इलाहाबाद में हत्या
हिन्दुस्तान टीम,भभुआSun, 02 Sep 2018 08:35 PM
ऐप पर पढ़ें

भाड़े पर तय कर उसके टेम्पो को मिर्जापुर ले गया था इलाहाबाद का जैगोपाल

टेम्पो लूटने के लिए जैगोपाल के पिता ने कर दी पनसेरवा के अरविंद की हत्या

इलाहाबाद पुलिस ने बोरे में बंद कर फेंके गए अरविंद के शव को किया बरामद

मोहनियां। हिन्दुस्तान संवाददाता

अपराधियों ने एक टेम्पो चालक की हत्या कर दी और साक्ष्य छुपाने के लिए उसके शव को बोरे में बंद कर उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद के कुरांव थाना क्षेत्र में फेंक दिया। पुलिस ने उसके शव को बरामद कर लिया है। मृतक 40 वर्षीय अरविंद तिवारी मोहनियां थाना क्षेत्र के पनसेरवा गांव का निवासी था। अरविंद तीन दिनों पहले टेम्पो लेकर मिर्जापुर गया था। मोहनियां के भटौली निवासी अनिल सिंह के साले इलाहाबाद के कुरांव थाना क्षेत्र के चांदी सिकरौल निवासी जैगोपाल ने छह हजार रुपए भाड़े पर टेम्पो बुक किया था। वह उसे लेकर 30 अगस्त को मोहनियां से मिर्जापुर के लिए निकला था।

जब अरविंद तीन दिनों तक अपने घर नहीं लौटा तो उसके परिजन चिंतित हो उठे और उन्होंने इसकी शिकायत मोहनियां थाने की पुलिस से की। परिजनों की शिनाख्त पर पुलिस ने जैगोपाल को अपने हिरासत में लेकर मोहनियां लाई और उससे घटना के बारे में पूछताछ करनी शुरू की। लेकिन, वह खुद को पाकसाफ बताता रहा। पुलिस को जब उसकी बातों पर आशंका हुई और कड़ाई पेश आया तो उसने यह स्वीकार किया कि उसके पिता ललन सिंह ने अरविंद की हत्या कर शव को बोरे में बंदकर फेंक दिया है। इलाहाबाद पुलिस द्वारा बरामद शव की फोटो मोबाइल से मंगाई गई तो परिजनों ने उसकी पहचान अरविंद के रूप में की। जैगोपाल ने बताया कि टेम्पो को लूटने के ख्याल से उसके पिता ने अरविंद की हत्या की है। पुलिस जैगोपाल से पूछताछ कर रही है। इसकी पूरी जानकारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें