bhabhua news - महिला की मौत पर चांद अस्पताल में किया हंगामा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला की मौत पर चांद अस्पताल में किया हंगामा

परिजनों ने कहा, सूई लगाते ही घायल महिला की बिगड़ गई हालत

मरीज को ले जाने के लिए एम्बुलेंस मांगने पर नहीं कराया मुहैया

चांद। एक संवाददाता

सड़क हादसे में घायल महिला की मौत के बाद उसके परिजनों ने चांद पीएचसी में जमकर हंगामा किया। वे इसके लिए अस्पताल प्रशासन को दोषी ठहरा रहे थे। मृतका 27 वर्षीया रचना देवी भेरी गांव के जीतेंद्र साह उर्फ बच्चन साह की पत्नी थी। दोनों हाटा से बाजार करके टेम्पो से दोनों लौट रहे थे। इस दौरान चांद-भभुआ रोड मे सिरबिट गांव के सामने टेम्पो पलट जाने दोनों घायल हो गए। इलाज के लिए उन्हें चांद अस्पताल लाया गया।

सूचना पर पहुंचे परिवार के सदस्यों अनिल गुप्ता, सुनील गुप्ता, बच्चन साह इत्यादि ने कहा कि एक सूई लगते ही उनके मरीज की हालत खराब हो गयी। जब मरीज को बाहर ले जाने के लिए उनके द्वारा अस्पताल प्रशासन से एम्बुलेंस की मांग की गई, तो डाक्टर ने कहा कि वाराणसी जाने के लिए एम्बुलेंस नहीं मिलेगी। इतनी देर में मरीज की मौत हो गयी। इसको लेकर परिजनों ने तूतू-मैमै करते हुए अस्पताल में हंगामा करना शुरू किया।

सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच कर उन्हें शांत कराया। लेकिन, वे शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए राजी नहीं हो रहे थे। जब चैनपुर इंस्पेक्टर विंध्याचल प्रसाद, चैनपुर थानाध्यक्ष रवि रंजन दल-बल के साथ चांद अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों से बातचीत की, तो वे मान गए।

उधर, महिला का इलाज कर रहे डॉ. राणा सिंह ने बताया कि चार एक्सीडेंटल केस आए थे। जेंटामाइसिन और टीटी का इंजेक्शन लगाया और और समय पर रेफर कर दिया। लेकिन, मृतका के परिजन हमलोगों पर आरोप लगा रहे हैं। नोकझोंक में मेरा मोबाइल भी ले लिए है। पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. बीबी पांडेय ने बताया कि इलाज के दौरान मरीज की मौत हुई है। किसी के द्वारा लापरवाही नहीं बरती गई है।

फोटो-10 जुलाई भभुआ- 8

कैप्शन- चांद पीएचसी में महिला की मौत के बाद मंगलवार को हंगामा करते मृतका के परिजन व जुटी भीड़।

फोटो-10 जुलाई भभुआ- 8

कैप्शन- चांद पीएचसी में महिला की मौत के बाद मंगलवार को हंगामा के बाद मृतका के शव को पोस्टमार्टम कराने ले जाने के लिए परिजनों को समझाती पुलिस।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhabhua news