DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पैसा चुराते तो नमक-रोटी नहीं खाते कहकर हमला कर दिया

उत्तर प्रदेश के पचराई में ट्रक चलाकर घर का खर्च चलाता था पंडा

रामचंद्र को न बेटा है और न बेटी, जमीन बेचने की चल रही थी बात

भगवानपुर। एक संवाददाता

मंगलवार की रात रामचंद्र के परिवार पर कहर बनकर टूटी। एक ही मां की कोख से रामचंद्र व छोटकन जन्मे थे। लेकिन, परिजनों को यह आभास भी नहीं हो सका कि छोटकन के मन में अपने बड़े भाई को लेकर नफरत पल रही है। उसकी नफरत तब सभी के सामने आई, जब उसने मंगलवार की रात अपने बड़े भाई की जान ले ली और भाभी पर हमला कर लहूलुहान कर दिया। बात सिर्फ इतनी सी नहीं है। छोटकन ने लगे हाथ अपने पुराने दुश्मन जुड़ावन की भी बली चढ़ा दी। उसने अपने बड़े भाई व भाभी पर यह कहते हुए गड़ासा चला दिया कि ‘अगर पैसा चुराते तो नमक-रोटी नहीं खाते।

छोटकन यूपी के पचराई गांव के एक रिश्तेदार का ट्रक चलाता था। इसी कमाई से वह अपने परिवार का खर्च चलाता था। चार दिनों पहले वह पचराई से अपने गांव भगवानपुर आया था। दो दिनों पहले पचराई से उसके रिश्तेदार आए और रामचंद्र पांडेय को जानकारी दी कि छोटकन उनका पैसा लेकर भागा है। जब रामचंद्र ने छोटकन से इस मामले में पूछताछ की, तो उसने इस तरह की हरकत से साफ इंकार कर दिया। बात वहीं खत्म हो गई थी। लेकिन, छोटकन के मन यह बात घर कर गई। उसे यह भी पता चला कि मां-पिता की संपत्ति दो बीघा जमीन में से एक बीघा भूमि बेचने की बात उसके भैया कर रहे हैं। ये दोनों बातें उसे न सिर्फ परेशान कर रही थीं, बल्कि अपने भाई के प्रति नफरत भी पैदा करने लगीं। यही कारण था कि घटना को अंजाम देते वक्त उसके मुंह से बरबस यह बात भी निकल पड़ी थी।

घटना की रात छोटकन की पत्नी खाना पकाकर उसका इंतजार कर रही थी। लेकिन, जब वह आया, तो शराब के नशे में था। उसने उसे खाना परोसा। पर छोटकन ने खाना फेंक दिया और पत्नी की पिटाई कर गाली-ग्लौज करते हुए अपने हाथ गड़ासा लिए कमरे से बाहर से निकला। भाई के खिलाफ आग उगलने लगा। समझाने पर उसका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। हालात को भांप रामचंद्र व उसकी पत्नी घर से बाहर निकल गए। लेकिन, उन्हें भागने का मौका दिए बिना उनपर गड़ासा से वार कर दिया। रामचंद्र कटे पेड़ की तरह वहीं गिरकर मर गया और खून से लथपथ पत्नी छंटपटाने लगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bhabhua news