ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआदुर्घटना में बजरडिहवा गांव की महिला की हुई मौत (पेज तीन)

दुर्घटना में बजरडिहवा गांव की महिला की हुई मौत (पेज तीन)

भगवानपुर सीएचसी से दवा लेकर घर लौटने के दौरान अज्ञात वाहन ने धक्का मारा भगवानपुर सीएचसी से दवा लेकर घर लौटने के दौरान अज्ञात वाहन ने धक्का...

दुर्घटना में बजरडिहवा गांव की महिला की हुई मौत (पेज तीन)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआTue, 14 May 2024 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भगवानपुर सीएचसी से दवा लेकर घर लौटने के दौरान अज्ञात वाहन ने धक्का मारा
सीएचसी व सदर अस्पताल से रेफर करने पर बनारस पहुंचते ही महिला ने तोड़ा दम

भगवानपुर, एक संवाददाता। थाना क्षेत्र के भगवानपुर-भभुआ रोड में परमालपुर स्थित हीरो होंडा एजेंसी के पास अज्ञात वाहन के धक्का से एक महिला की मौत हो गई। मृतका 42 वर्षीया राजकुमारी देवी भगवानपुर थाना क्षेत्र के बजरडिहवां गांव निवासी जयप्रकाश ककहार की पत्नी थी। सोमवार को वह भगवानपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से दवा लेकर अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने उसे धक्का मार दिया। गंभीर रूप से घायल राजकुमारी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया।

सीएचसी के चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी गंभीर हालत को देख सदर अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। लेकिन, उसकी हालत गंभीर बनी रही। सदर अस्पताल से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। परिजन एंबुलेंस से उसे लेकर बेहतर इलाज कराने के लिए जैसे ही बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर के पास पहुंचे महिला ने दम तोड़ दिया। चिकित्सक ने भी उसकी स्वास्थ्य जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन वहां से लेकर कैमूर पहुंचे।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। समाचार लिखे जाने तक परिजन भगवानपुर थाने में आवेदन नहीं दिए थे। समझा जाता है कि दाह-संस्कार करने के बाद केस दर्ज करने के लिए परिजन आवेदन देंगे। पजिरनों ने बताया कि मृतका के दो बेटे व एक बेटी है। बेटी की शादी हो चुकी है।

फोटो- 14 मई भभुआ- 6

कैप्शन- सड़क दुर्घटना में महिला की मौत के बाद मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराने पहुंचे परिजन व अन्य।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।