Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार भभुआबेटी की हत्या कर शव को जला देने का थाने में दिया आवेदन (पेज तीन)

बेटी की हत्या कर शव को जला देने का थाने में दिया आवेदन (पेज तीन)

हिन्दुस्तान टीम,भभुआNewswrap
Thu, 02 Dec 2021 07:50 PM
बेटी की हत्या कर शव को जला देने का थाने में दिया आवेदन (पेज तीन)

बोली मृतका की मां, उसके आने का इंतजार किए बिना क्यों जला दिए शव

आवेदन के आधार पर भगवानपुर थाने की पुलिस कर रही है मामले की जांच

भगवानपुर। एक संवाददाता

एक मां ने अपनी बेटी की हत्या कर शव को जला देने का आवेदन भगवानपुर पुलिस को दी है। उसने सवालिया लहजे में कहा कि ऐसी भी क्या मजबूरी थी कि उसके आने का इंतजार किए बिना शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया? यह घटना बुधवार की रात किनरचोला गांव में हुई। मृतका शिमला देवी किनरचोला गांव के टुनटुन राम की पत्नी थी। मामले में मिले आवेदन के आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

भगवानपुर थाने में दिए गए आवेदन में मृतका की मां मुन्नी देवी ने लिखा है कि बुधवार की शाम ससुराल वालों द्वारा उसे फोन पर सूचना दी गई कि उसकी बेटी शिमला देवी की तबीयत खराब है। रात हो जाने की वजह से वह वहां नहीं पहुंच सकी। जब वह गुरुवार की सुबह अपनी बेटी की ससुराल किनरचोला गई तो पता चला कि उसकी लाश को जला दिया गया है। इससे उसे आशंका हो रही है कि ससुराल वालों ने उसकी बेटी को मार कर बिना सूचना के शव को जला दिया है।

इधर, ग्रामीणों में इस बात की चर्चा हो रही है कि शिमला बुधवार की शाम किसी बात पर ससुराल वालों से नाराज होकर जैतपुर कला बाजार में गई, जहां से उसने कीटनाशक दवा खा ली। इससे उसकी तबीयत खराब होने लगी। इसकी सूचना ससुराल वालों द्वारा मायके में फोन पर दी गई थी। लेकिन, मायके वाले रात में नहीं पहुंचे। इसलिए शव को जला दिया गया। इसपर उसकी मां द्वारा संदेह प्रकट किया जा रहा है।

इस संबंध में थाना के सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार रोशन ने बताया कि किनरचोला गांव की एक महिला की मौत मामले का आवेदन भभुआ थाना क्षेत्र के नकतौल गांव की मुन्नी देवी द्वारा दिया गया है, जिसमें बिना सूचना के उसकीबेटी की लाश को जलाए जाने का थाने में आवेदन देकर आरोप लगाया गया है। पुलिस आवेदन में लगाए गए आरोप की जांच कर रही है।

epaper

संबंधित खबरें