DA Image
23 जुलाई, 2020|8:32|IST

अगली स्टोरी

असामाजिक तत्वों ने अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मी को पीटा

default image

सदर अस्पताल के इमरजेंसी में चैनल गेट खोलने को लेकर कर्मी के साथ की मारपीट

स्वास्थ्य कर्मी के आवेदन पर मारपीट करने वाले छह लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज

06 आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भभुआ। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

सदर अस्पताल के इमरजेंसी में गुरुवार की दोपहर चैनल गेट खोलने के सवाल पर असामाजिक तत्वों ने एक स्वास्थ्य कर्मी को पीट दिया, जिससे वह जख्मी हो गया। मारपीट की सूचना तत्काल सदर अस्पताल पहुंचे नगर थाना के सब-इंस्पेक्टर रणवीर कुमार को दी गई। पुलिस टीम ने भेकास गांव के आजाद कुमार, मिंटू कुमार, डुल्लू कुमार, श्रीराम, ऋषि कुमार व चुन्नू कुमार को गिरफ्तार कर थाना लाया। जख्मी स्वास्थ्य कर्मी सोनहन निवासी धनंजय पांडेय ने सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. विनोद कुमार सिंह के अनुशंसित आवेदन को नगर थाना में दिया।

घायल स्वास्थ्यकर्मी धनंजय पांडेय के साथ डीपीएम धनंजय कुमार शर्मा, अस्पताल प्रबंधक ऋषिकेश जायसवाल, स्वास्थ्य कर्मी चंदु कुमार थाना पहुंचे और थानाध्यक्ष से मारपीट करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने का अनुरोध किया। स्वास्थ्य विभाग के अफसरों ने इमरजेंसी वार्ड में लगे सीसीटीवी कैमरा को फुटेज का भी अवलोकन किया, जिसमें दिखा कि आरोपित स्वास्थ्य कर्मी के साथ मारपीट कर रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज की सीडी भी पुलिस को सौंपी जा रही है।

नगर थानाध्यक्ष रामानंद मंडल द्वारा घायल स्वास्थ्यकर्मी के आवेदन पर मारपीट करने वाले भेकास गांव के छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। थाना को दिए गए आवेदन में कहा गया है कि वह गुरुवार की दोपहर सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में वह ड्यूटी पर था, जहां चैनल गेट है जो अक्सर बंद रहता है। उस गेट से केवल डाक्टर व कर्मियों का आना-जाना होता है। दोपहर में पांच-छह लोग आएं और गार्ड से बोले कि गेट को खोलो, अंदर आना है। इसपर स्वास्थ्य कर्मी द्वारा कहा गया कि इस गेट से केवल डाक्टर आते हैं, आप दूसरे रास्ते से अंदर आइए। इसपर उक्त लोग गेट को जबरदस्ती खोलकर अंदर आ गए और उसके साथ मारपीट करने लगे। थानाध्यक्ष ने स्वास्थ्य कर्मी के साथ मारपीट करने के मामले में छह लोगों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी है।

फोटो-23 जुलाई भभुआ- 8

कैप्शन- नगर थाना में पुलिस अफसर को गुरुवार को आवेदन लिखकर देता स्वास्थ्य कर्मी व साथ में गए डीपीएम, अस्पताल प्रबंधक व अन्य।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anti-social elements beat hospital health workers