ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआएएनएम ने रंगदारी मांगने का दिया आवेदन (पैनल)

एएनएम ने रंगदारी मांगने का दिया आवेदन (पैनल)

भगवानपुर। सीएचसी की एएनएम निर्मला कुमारी ने गुरुवार को थाने में आवेदन देकर टोड़ी के सत्येंद्र राम द्वारा 50 हजार रंगदारी मांगने की शिकायत की है। आवेदन में लिखा है कि वह 15 दिनों से टॉर्चर कर रहा है।...

एएनएम ने रंगदारी मांगने का दिया आवेदन (पैनल)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआThu, 30 Nov 2023 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भगवानपुर। सीएचसी की एएनएम निर्मला कुमारी ने गुरुवार को थाने में आवेदन देकर टोड़ी के सत्येंद्र राम द्वारा 50 हजार रंगदारी मांगने की शिकायत की है। आवेदन में लिखा है कि वह 15 दिनों से टॉर्चर कर रहा है। गाली-ग्लौज कर रहा है। 29 नवंबर को उसे खोजने आया। वह डर से अंदर छुप गई। सत्येंद्र ने कहा कि जब उसने एएनएम के खिलाफ पैसा मांगने की शिकायत सीएस से की तब उसने थाने में आवेदन दिया।
पीड़ित परिजनों से मिल मंत्री ने बंधाया ढांढस

भभुआ। सड़क हादसे में चैनपुर के भेरी गांव के दो सहोदर भाइयों की मौत के बाद गुरुवार को अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मो. जमा खां उनके पिता अभिमन्यु सिंह व परिवार के अन्य सदस्यों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया और नियमानुसार सरकार से सहायता दिलवाने का भरोसा दिया। इसके बाद मंत्री क्षेत्र की समस्याओं की जानकारी लेने के लिए विभिन्न गांवों के भ्रमण पर निकल गए।

दुर्घटनाओं में एक महिला सहित छह घायल

भभुआ। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुई वाहन दुर्घटनाओं में एक महिला सहित छह लोग घायल हो गए। घायलों में जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के सुढ़ के हरिशंकर उपाध्याय, फकराबाद के अखिलेश मिश्रा, डीहाकला के रतन कुमार, अधौरा के जुबैद आलम, तेंदुआ के अशोक कुमार व देवर्जी की खुशबू देवी शामिल हैं। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। हि.प्र.

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें