ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भभुआऑटो के धक्का से अमाढ़ी का वृद्ध घायल (पेज तीन)

ऑटो के धक्का से अमाढ़ी का वृद्ध घायल (पेज तीन)

भभुआ। सोनहन बाईपास रोड स्थित इस्कॉन मंदिर के पास साइकिल सवार एक व्यक्ति ऑटो के धक्का से घायल हो गया। घायल 55 वर्षीय नन्हे पांडेय सोनहन थाना क्षेत्र के अमाढ़ी गांव निवासी रामबचन पांडेय का पुत्र है।...

ऑटो के धक्का से अमाढ़ी का वृद्ध घायल (पेज तीन)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआFri, 24 May 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भभुआ। सोनहन बाईपास रोड स्थित इस्कॉन मंदिर के पास साइकिल सवार एक व्यक्ति ऑटो के धक्का से घायल हो गया। घायल 55 वर्षीय नन्हे पांडेय सोनहन थाना क्षेत्र के अमाढ़ी गांव निवासी रामबचन पांडेय का पुत्र है। परिजनों ने बताया कि नन्हे साइकिल से भभुआ आ रहा था। इसी दौरान वह दुर्घटना का शिकार हो गया। उसे सदर अस्पताल लाया गया। चिकित्सक उसे भर्ती कर इलाज कर रहे हैं।
वाहन दुर्घटनाओं में सात लोग घायल

भभुआ। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुई वाहन दुर्घटनाओं में सात लोग घायल हो गए। घायलों में भभुआ के धर्मेन्द्र उपाध्याय, सुमीत कुमार, बभनगांवा की रजनी कुमारी, भदौला के अनुपम चौबे, भभुआ शहर के वार्ड आठ के मो. सद्दाम राइन, खरेंदा के अंकित यादव व भभुआ के सूर्यदेव आर्य शामिल हैं। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चिकित्सक द्वारा इलाज किया गया। हि.प्र.

किसान के घर से लाखों के जेवर व नकदी की चोरी

भभुआ। जिले के सोनहन थाना क्षेत्र के परशुराम गांव में चोरों ने किसान के घर से लाखों के जेवर व नकदी की चोरी कर ली। मामले में किसान राममुनि तिवारी ने सोनहन थाना में मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा कि 12 मई की रात में घर में रखे बक्सा से सोने की चेन, झुमका,मंगटीका, नथिया, अंगुठी व चांदी की पैजनी, मीना, 50 हजार रुपया ले गए। पुलिस मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई कर रही है। हि.प्र.

घायल तीन लोगों का अस्पताल में कराया इलाज

भभुआ। जिले के भभुआ व चैनपुर थाना क्षेत्र में हुई वाहन दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल हो गए। घायलों में भभुआ थाना क्षेत्र के देवर्जी के नीरज कुमार, चैनपुर थाना क्षेत्र के डीहभुजैना के विकास शर्मा व लालजी शर्मा शर्मा शामिल हैं। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। हि.प्र.

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।