Saturday, January 29, 2022
हमें फॉलो करें :

गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार भभुआजिलास्तीय भाषण प्रतियोगिता में आलोक रहे प्रथम (युवा पेज)

जिलास्तीय भाषण प्रतियोगिता में आलोक रहे प्रथम (युवा पेज)

हिन्दुस्तान टीम,भभुआNewswrap
Thu, 02 Dec 2021 07:50 PM
जिलास्तीय भाषण प्रतियोगिता में आलोक रहे प्रथम (युवा पेज)

नेहरू युवा केन्द्र ने आयोजित की थी जिलास्तीय भाषण प्रतियोगिता

प्रतियोगिता में प्रखंड से चुनकर आए प्रतिभागियों ने लिया था हिस्सा

भभुआ। एक प्रतिनिधि

शहर में स्थित नेहरू युवा केन्द्र के जिला कार्यालय परिसर में गुरुवार को जिलास्तीय भाषण प्रतियोगिता आयोजित की गई, जिसमें भभुआ प्रखंड के आलोक उपाध्याय प्रथम, चैनपुर के आलोक रंजन द्वितीय व रामपुर प्रखंड की रागिनी कुमारी को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। कार्यक्रम का उद्घाटन लोक अदालत के न्यायिक सदस्य जितेन्द्र उपाध्याय, प्रो. राजनाथ सिंह व रत्नेश तिवारी चंचल ने संयुक्त रूप से किया।

कार्यक्रम में विभिन्न प्रखंड से आए प्रतिभागियों को देशभक्ति एवं राष्ट्र निर्माण विषय पर अपने राय रखी। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए नेहरू युवा केन्द्र के पदाधिकारी सुशील करौलिया ने कहा कि जिले में प्रतिभावान युवाओं को जोड़ने और उन्हें जिला, राज्य व देशस्तर पर पहचान दिलाने को ले कार्यक्रम का अयोजन किया जा रहा है। जिला से चयनित हुए प्रतिभावान युवा राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। राज्य से चयनित होने के बाद देशस्तरीय प्रतियोगिता के लिए भेजे जाएंगे। कार्यक्रम का संचालन दिनेश सिंह ने किया। मौके पर मयंक उपाध्याय, आलोक श्रीवास्तव, श्रीराम, प्रतिमा, कृष्णा कुमार, अजय निषाद आदि शामिल थे।

फोटो-02 दिसंबर भभुआ- 17

कैप्शन- नेहरू युवा केन्द्र के कार्यालय परिसर में गुरुवार को आयोजित भाषण प्रतियोगिता में पुरस्कार प्राप्त करते प्रथम विजेता।

epaper

संबंधित खबरें