ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआहत्या के आरोपी के घर चिपकाया इश्तेहार (पेज तीन)

हत्या के आरोपी के घर चिपकाया इश्तेहार (पेज तीन)

चैनपुर। स्थानीय पुलिस ने हत्या मामले के फरार आरोपी के घर शुक्रवार को इश्तेहार चिपकाया। हत्या के आरोपी का घर चांद थाना क्षेत्र के सौखरा गांव में है। बीते 12 अप्रैल को जमीन के विवाद में सहोदर भाई को...

हत्या के आरोपी के घर चिपकाया इश्तेहार (पेज तीन)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआFri, 18 Jun 2021 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

चैनपुर। स्थानीय पुलिस ने हत्या मामले के फरार आरोपी के घर शुक्रवार को इश्तेहार चिपकाया। हत्या के आरोपी का घर चांद थाना क्षेत्र के सौखरा गांव में है। बीते 12 अप्रैल को जमीन के विवाद में सहोदर भाई को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर देने का आरोप आरोपी पर है। यह घटना चैनपुर थाना क्षेत्र के दुबे के सरैयां गांव के पास नहर पुल के समीप देर रात में हुई थी। आरोपितों में मोहम्मद अली को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था। प्रशिक्षु डीएसपी अजय कुमार चौधरी के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद मृतक की पत्नी द्वारा चैनपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। इसी मामले में फरार चल रहे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा कई बार छापेमारी की गई, लेकिन वह पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका। शुक्रवार को थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने सौखरा गांव में पहले ध्वनि विस्तारक यंत्र के माध्यम से सूचनाएं प्रसारित कराई। इसके बाद बाकायदा उसके घर पर न्यायालय से प्राप्त इश्तेहार को चिपकाया। अब पुलिस न्यायालय से आदेश लेकर कुर्की जब्ती की कार्रवाई करेगी।

डायरिया से बड़गांव खुर्द के दो लोग पीड़ित

अधौरा। प्रखंड मुख्यालय के बड़गांव खुर्द में डायरिया के प्रकोप से दो लोग बीमार हो गए। पीड़ितों में अनिल कुमार व जिरा कुमारी शामिल हैं। शुक्रवार की शाम में परिजनों द्वारा उन्हें लेकर अधौरा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी आरके पांडेया ने उनके स्वास्थ्य की जांच कर अस्पताल में भर्ती किया और उनका इलाज शुरू किया। उन्होंने परिजनों को कई सुझाव भी दिए। चिकित्सक ने बताया कि खानपान व फूड प्वाइजनिक के वजह से दोनों लोग डायरिया से पीड़ित हुए हैं। जहां-तहां के दूषित पानी पीने से भी डायरिया होता है। इसलिए पानी को उबाल कर ही पीएं। आसपास में जलजमाव को दूर करें। ताजा व गरम भोजन करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें